Rajasthan: चालान काटने को लेकर विवाद में पुलिसकर्मियों पर हमला, चार लोग गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 27, 2024

राजस्थान के कोटपूतली बहरोड़ जिले में बुधवार शाम गलत दिशा में आ रहे ट्रक का चालान काटने पर हुए विवाद में ट्रक चालक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर यातायात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। कोटपूतली बहरोड पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि प्रागपुरा थाना क्षेत्र में गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक का चालक काटने पर पुलिसकर्मियों और ट्रक चालक के बीच विवाद हो गया, जिसमें ट्रक चालक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि हमले में यातायात पुलिसकर्मी छोटेलाल और किशन लाल घायल हो गये। अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल छोटेलाल का निम्स अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मामले में ट्रक चालक युसुफ खान (26) और उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 332, 353,307,427,120, और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि हमले में यातायात पुलिसकर्मी छोटेलाल के सिर पर गंभीर चोट आई है वहीं किशन लाल के हाथ में चोट लगी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

Yogini Ekadashi 2024: दो दुर्लभ संयोग में किया जा रहा योगिनी एकादशी का व्रत, ऐसे करें श्रीहरि का पूजन

Yogini Ekadashi 2024: 02 जुलाई को किया जा रहा योगिनी एकादशी का व्रत, जानिए पूजन विधि और मुहूर्त

नए आपराधिक कानूनों ने पुराने व जटिल ब्रिटिश युग के कानूनों का स्थान लिया है: Dhami

राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करूंगा : Siddaramaiah