Raj Kundra ने गणेश चतुर्थी पर Instagram पर वापसी की, कहा 'नफरत करने वालों, आपकी नफरत मुझे अजेय बनाती है'

By रेनू तिवारी | Sep 20, 2023

नई दिल्ली: दो साल तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद राज कुंद्रा ने 20 सितंबर, 2023 को इंस्टाग्राम पर वापसी की। राज कुंद्रा 2021 में अपने अश्लील फिल्म घोटाले के बाद से खबरों और सोशल मीडिया से दूर रहकर सुर्खियों से दूर रहे हैं। वह अक्सर सार्वजनिक रूप से मुखौटों के नीचे अपनी पहचान छिपाते नजर आते थे। अब उन्होंने गणेश चतुर्थी के उत्सव का एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही अपने समर्थकों और नफरत करने वालों दोनों के लिए एक संदेश भी पोस्ट किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | अल्लू अर्जुन सहित दक्षिण भारत के सुपरस्टार्स ने घर पर बिठाए गणपति बप्पा, पूजा आराधना की


जैसा कि उनकी वार्षिक परंपरा है, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने इस साल अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया। उनके घर पर आयोजित समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। शेट्टी-कुंद्रा हाउस में हुए कार्यक्रम में बॉलीवुड समुदाय में गणेश चतुर्थी के महत्व पर प्रकाश डाला गया, जहां रीति-रिवाज और उत्सव साल-दर-साल दोस्तों और सहकर्मियों को एक साथ लाते रहते हैं।


2021 में अश्लील विवाद के मद्देनजर अपनी ऑनलाइन उपस्थिति के सभी निशान मिटाने के बाद, राज कुंद्रा आज सोशल मीडिया पर लौट आए। उन्होंने गणेश चतुर्थी उत्सव का एक वीडियो अपलोड किया और लिखा, “जय श्री गणेश वह वापस आ गए हैं! शुभचिंतकों आपका प्यार मुझे मजबूत बनाता है, नफरत करने वालों आपका प्यार मुझे अजेय बनाता है! कर्म कुशल है मैं तो बस धैर्य रख रहा हूँ गणपति बप्पा मोरया!!!! हैप्पी गणेश चतुर्थी #गणपति #परिवार #कृतज्ञता #कर्म #जीवन #आशीर्वाद।”

 

इसे भी पढ़ें: Breaking News : BookMyShow ने रद्द किया पंजाबी-कनाडाई गायक Shubh का टिकट, सभी ग्राहकों को 7 दिनों में रिफंड किया जाएगा पैसा


शेट्टी बहनें उनकी पोस्ट पर कमेंट करती हैं। शिल्पा ने लिखा, "हमेशा आशीर्वादित और सुरक्षित रहें," और शमिता शेट्टी ने कहा, "लव यू जीजू।" राज की सास सुनंदा शेट्टी भी इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत करने वाले पहले कुछ लोगों में से एक थीं।


जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए व्यवसायी राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का उल्लंघन करते हुए कथित रूप से स्पष्ट यौन रिकॉर्डिंग वितरित करने और प्रसारित करने का मामला दर्ज किया गया था।



प्रमुख खबरें

हिमाचल शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश के शिक्षा मॉडल का अनुसरण करेगा: मंत्री

गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाली महिला का शव मिला, जांच जारी

Haryana elections: भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त हैं CM नायब सैनी ने कहा, कांग्रेस के वादे ठोस नहीं हैं

पुलिसकर्मियों को समय से पदोन्नति दें और ई-पेंशन से जोड़ें : आदित्यनाथ