तीसरी पत्नी संग तलाक पर Rahul Mahajan ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहता हूं'

By रेनू तिवारी | Aug 02, 2023

टेलीविजन हस्ती और दिवंगत राजनेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन और पत्नी नताल्या इलीना कथित तौर पर अलग हो गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े के बीच 2018 में हुई उनकी शादी की शुरुआत से ही अनुकूलता संबंधी समस्याएं थीं। रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले साल अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी है। बिग बॉस 2 में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आए राहुल ने तलाक से न तो इनकार किया है और न ही इसकी पुष्टि की है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood wrap up | Rahul Mahajan की तीसरी शादी भी टूटी, श्रद्धा कपूर को फैन ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज


राहुल महाजन और नताल्या का रिश्ता

नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी थीं। उन्होंने पहले डिंपी गांगुली (2010-2015) और श्वेता सिंह (2006-2008) से शादी की थी, दोनों ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। राहुल और नताल्या 2018 में शादी के बंधन में बंधे। जहां राहुल 43 साल के थे, वहीं नताल्या 25 साल की थीं। 2020 में, राहुल ने खुलासा किया था कि नताल्या ने उनकी शादी के बाद हिंदू धर्म अपना लिया था।

 

इसे भी पढ़ें: नितिन देसाई पर था 180 करोड़ रुपये का कर्ज! जमीन-घर सब कुछ रख दिया था गिरवी


राहुल और नताल्या का तलाक

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को राहुल और नताल्या के रिश्ते के बारे में बताया, "शुरुआत से ही दोनों के बीच अनुकूलता के मुद्दे थे। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी को जितना संभव हो सका, खींचा। पिछले साल वे अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी है।" रिपोर्ट में कहा गया है कि पूर्व जोड़े ने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की थी, लेकिन यह पुष्टि नहीं हुई थी कि तलाक को अंतिम रूप दिया गया है या यह अभी भी चल रहा है।


तलाक पर राहुल महाजन

इसी रिपोर्ट में राहुल ने कहा, ''मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता... वैसे, मैं अच्छी तरह से कर रही है।" बताया गया कि अपने तीसरे तलाक के बाद राहुल 'बिल्कुल टूट गए' थे। उनके एक करीबी दोस्त, जिसका नाम नहीं बताया गया था, ने उसी पोर्टल को बताया था कि वह 'पिछले साल अच्छी स्थिति में नहीं' रहने के बाद धीरे-धीरे 'जीवन में वापस आ रहे थे'। उनके दोस्त ने यह भी कहा था कि राहुल 'फिर से प्यार पाने की उम्मीद' कर रहे थे, और उन्होंने अपने पिछले अनुभवों के कारण अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करने का फैसला किया है।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव