दिल्ली के करोल बाग में मिस्त्रियों से मिले Rahul Gandhi, पेचकस से खोले बाइक के पुर्जे, मैकेनिकों से की मुलाकात

By रेनू तिवारी | Jun 28, 2023

'भारत जोड़ो यात्रा' के दिनों से अपनी सार्वजनिक पहुंच जारी रखते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को दिल्ली के करोल बाग में बाइक और साइकिल मैकेनिकों से मुलाकात की। कांग्रेस नेता एक दुकान में मिस्त्रियों के साथ जमीन पर बैठ गए और हाथ गंदे करने तथा बाइक ठीक करने में भी संकोच नहीं किया। राहुल गांधी ने मैकेनिकों के साथ बैठ कर पंचर भी बनाया।

 

इसे भी पढ़ें: World Cup 2023 | भारत पाकिस्तान के मैच ने खोली अहमदाबाद के हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की किस्मत! 14-15 अक्टूबर दिन होटल के कमरों की कीमतें बढ़ी


दोपहिया वाहन को ठीक करने के लिए पेचकस उठाते समय उन्हें व्यापारियों और बाइक मैकेनिकों से बात करते देखा गया। पूर्व लोकसभा सदस्य ने करोल बाग के साइकिल बाजार में व्यापारियों और श्रमिकों से भी मुलाकात की। कांग्रेस नेता से मिलने के लिए भारी भीड़ उमड़ी और उन्होंने इलाके के स्थानीय लोगों से हाथ मिलाया।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Yogi के दो बड़े निर्देश- बकरीद पर प्रतिबंधित स्थानों पर कुर्बानी नहीं होने दें, धर्मांतरण कराने वालों पर कठोर कार्रवाई करें


यह पहली बार नहीं है कि गांधी परिवार ने दिल्ली में स्थानीय लोगों से मुलाकात की। रमज़ान के दौरान, गांधी ने पुरानी दिल्ली के मटिया महल बाज़ार और बंगाली बाज़ार का दौरा किया और इन क्षेत्रों के लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया। दो दिन बाद, उन्होंने शहर के मुखर्जी नगर इलाके में सिविल सेवा के उम्मीदवारों के साथ बातचीत की।


मानहानि मामले में अयोग्य ठहराए जाने और दोषी ठहराए जाने के बाद 2024 का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी की पहुंच से बाहर हो सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि गांधी अपनी यात्रा "जारी" रखने के लिए तैयार हैं।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव