Radhika Merchant Outfit | राधिका मर्चेंट की विदाई पोशाक कालातीत भारतीय शान को समर्पित

By रेनू तिवारी | Jul 13, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न लोगों को आकर्षित कर रहा है, और दुल्हन की विदाई समारोह के लिए पोशाक का चुनाव शादी के अगले दिन एक नया आकर्षण बन गया है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा तैयार की गई यह पोशाक भारत की समृद्ध कपड़ा विरासत का एक शानदार उदाहरण है। स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, राधिका सूर्यास्त के रंगों से सजे मल्टी-पैनल वाले बनारसी ब्रोकेड लहंगे में शान से सराबोर दिख रही हैं।


हालांकि, शोपीस बेहतरीन ब्लाउज़ था, जिसमें पारंपरिक आभो और कच्छ, गुजरात की जीवंत टेपेस्ट्री से प्रेरित जटिल असली सोने की करचोबी का काम था। इस शिल्प कौशल ने 19वीं सदी के उत्तरार्ध की कलात्मकता को प्रतिध्वनित किया, जिससे यह पोशाक एक सच्ची विरासत बन गई।

 

इसे भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: दुल्हन अपनी 'परीकथा' वाली एंट्री के दौरान भावुक, लोगों की आंखों में भी आये आंसू | Watch Video

 

बनारसी दुपट्टे को खूबसूरती से लपेटा गया था और लाल रंग के जालीदार घूंघट ने शाही लुक को पूरा किया। दुल्हन का कम से कम लेकिन चमकदार मेकअप और ताजे फूलों से सजी खूबसूरत बन ने पहनावे को पूरी तरह से पूरक बनाया, जो समकालीन शैलियों को भारत की सदियों पुरानी परंपराओं के साथ सहजता से मिलाकर एक कालातीत लुक तैयार करता है।

 

इसे भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding | अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट में आमंत्रित राजनेताओं में लालू प्रसाद, ममता बनर्जी शामिल हैं | Politicians Guests


एशिया के सबसे अमीर आदमी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने मुंबई में एक स्टार-स्टडेड समारोह में अपनी बचपन की प्रेमिका राधिका मर्चेंट से शादी की, जिसमें सभी क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। विदाई समारोह शनिवार को होगा।

प्रमुख खबरें

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?

PAK vs ENG: कामरान गुलान नहीं इंग्लैंड को मात देने के बाद ये खिलाड़ी बनाम प्लेयर ऑफ द मैच

CM Abdullah ने अपने मंत्रियों को बांटे विभाग, Omar Cabinet के पहले प्रस्ताव पर ही राजनीतिक विवाद हो गया शुरू