इस बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ नजर आएगी Priyanka Chahar Choudhary, खुशी से गदगद हुए फैंस, अब लग जाएगी फिल्मों की लाइन?

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2023

प्रियंका चाहर चौधरी अपडेट: टीवी स्टार प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी शुरुआती डेब्यू में कई शो में सहायक भूमिका निभाई और बाद में वह टीटी की बड़ी स्टार बनकर उभरी। उड़ारिया के साथ उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस 16 में एंट्री की तो वह टॉप तीन में शामिल हुई। उनको प्यार करने वाले पूरे भारत में फैल गये। अब टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक के रूप में प्रियंका ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। प्रियंका चाहर चौधरी ने इस साल फरवरी में सेकेंड रनर-अप के रूप में शो खत्म किया और लगातार लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: चांद पर उतरे एक्टर Rakesh Roshan, स्पेस से कहा- सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा! Mamata Banerjee की फिसल गयी जुबान, मीम्स में आने लगे खूब रिएक्शन


जब से प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तब से उनके प्रशंसक उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, अभिनेत्री फिलहाल इसे धीमी गति से ले रही है और सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही है जो उसके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जा सके। अंकित गुप्ता के साथ म्यूजिक वीडियो कुछ इतने हसीन के अलावा, प्रियंका ने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं देखा है।

 

इसे भी पढ़ें: 'आदमियों के साथ शारीरिक संबंध बनाता था मेरा पति आदिल खान दुर्रानी', Rakhi Sawant का दावा, जरा सा फ्लर्ट करने पर लड़के की कर दी हत्या


हालाँकि, यहाँ टीवी स्टार के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। खैर, प्रियंका चाहर चौधरी को अब एक नया प्रोजेक्ट मिला है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, बिग बॉस 16 के स्टार को एक नए संगीत वीडियो में देखा जाएगा, जिसका नाम ज़ोहराजबीं है, जिसमें वह रणदीप हुडा के साथ हैं, जिसे जाने-माने गायक बी प्राक ने गाया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! यह गाना सितंबर के पहले हफ्ते में रिलीज होने की उम्मीद है। हालाँकि, इस संबंध में आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है।


नागिन 7 में प्रियंका चाहर चौधरी? इस साल की शुरुआत में एकता कपूर के बिग बॉस 16 के घर में जाने के बाद से लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि कलर्स टीवी के नागिन के सातवें सीजन में प्रियंका चाहर चौधरी को मुख्य भूमिका निभाने के लिए विचार किया जा रहा है। कुछ महीने पहले, निर्माताओं ने आखिरकार नागिन 7 का टीज़र जारी किया और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या इसमें प्रियंका हैं? हालाँकि, निर्माताओं ने अभी तक नई नागिन के नाम का खुलासा नहीं किया है।

 

प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल