Prajwal Revanna Potency Test | प्रज्वल रेवन्ना का किया जाएगा पौरुष परीक्षण, अश्लील वीडियो में महिलाओं के साथ रेप का सामने आयेगा सच?

By रेनू तिवारी | May 31, 2024

सैंकड़ों अश्लील वीडियो में महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किए जाने के कुछ घंटों बाद विशेष जांच दल (एसआईटी) ने उनसे पूछताछ की। जर्मनी से आज सुबह लौटे 33 वर्षीय हसन सांसद को पूछताछ के लिए सीआईडी ​​कार्यालय ले जाया गया।

 

इसे भी पढ़ें: पॉर्न स्टार को 'गुप्त दान' देकर चुप कराने के माममे में Donald Trump दोषी करार, अमेरिका के इतिहास में पहली बार घटी ऐसी घटना


पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार द्वारा कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना की विशेषता वाले सैकड़ों अश्लील वीडियो की जांच के लिए गठित एसआईटी राजनेता का पौरुष परीक्षण कराने की योजना बना रही है।


प्रज्वल रेवन्ना पिछले महीने अपने पूर्व घरेलू सहायक द्वारा उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराए जाने के तुरंत बाद विदेश चले गए थे। यह शिकायत चुनावी राज्य कर्नाटक में वीडियो प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद आई थी। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के भतीजे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar Battles Heatwaves | बिहार में बढ़ते तापमान के बीच हीटस्ट्रोक ने ली 19 लोगों की जान, IMD ने जारी किया अलर्ट


हसन के सांसद के पिता एचडी रेवन्ना को इस महीने की शुरुआत में एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जो कथित तौर पर उनके बेटे के एक कथित वीडियो में दिखाई दी थी। वह जमानत पर बाहर हैं।


इस बीच, कर्नाटक की एक विशेष अदालत आज प्रज्वल रेवन्ना और उनकी मां भवानी रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करेगी। प्रज्वल तीन यौन शोषण मामलों में आरोपी है। इस बीच, उसकी मां ने अपहरण मामले में जमानत मांगी है।

समाचार एजेंसी के अनुसार, रेवन्ना की मां मामले में आरोपी नहीं है, लेकिन एसआईटी उनकी भूमिका की जांच कर सकती है। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने उनके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया था।


उनके परिवार ने रेवन्ना का खुलकर समर्थन नहीं किया है। हालांकि, एचडी कुमारस्वामी ने हाल ही में वीडियो के प्रसार के लिए उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को दोषी ठहराया।


एचडी देवेगौड़ा ने हाल ही में प्रज्वल रेवन्ना को भारत लौटने और उनके खिलाफ आरोपों की जांच का सामना करने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनका परिवार जांच में हस्तक्षेप नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर उनका पोता दोषी पाया जाता है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। निलंबित जेडी(एस) नेता के वकील अरुण जी ने कहा कि वह आरोपों की जांच कर रही एसआईटी को अपना सहयोग देने के लिए बेंगलुरु आए हैं। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि वे उन्हें मीडिया ट्रायल का शिकार न बनाएं।


प्रमुख खबरें

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 28 नक्सली मारे गए

केजरीवाल छह अक्टूबर को दूसरी जनता की अदालत रैली को संबोधित करेंगे

लाल किले पर रामलीला कार्यक्रम के कारण दिल्ली के सुभाष मार्ग पर यातायात प्रतिबंधित

मिजोरम में 6.65 करोड़ रुपये की मेथमफेटामाइन गोलियां बरामद, दो लोग गिरफ्तार