PM मोदी के दौरे के दिन असम में लगाए गए 'वाशिंग पाउडर निरमा' के पोस्टर, शुभेंदु भी निशाने पर

By अभिनय आकाश | Apr 15, 2023

वाशिंग मशीन बीजेपी! नेताओं और नेताओं की सात हत्याएं माफ हैं अगर वे कांग्रेस, तृणमूल छोड़कर गेरुआ शिबिर में शामिल हों। तृणमूल की ओर से बार-बार इसका आरोप लगाया जाता रहा है। अब वह सुर कांग्रेस के गले भी उतर चुका है। कांग्रेस के बीजेपी विरोधी  कैंपेन में 'वॉशिंग मशीन' कैंपेन में शुभेंदु अधिकारी का नाम आयाष लोकप्रिय डिटर्जेंट विज्ञापन को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करके बंगाल के विपक्षी नेता का मजाक उड़ाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: दीदी की सरकार 2025 से पहले गिर जाएगी, बंगाल में अमित शाह के भाषण ने दिला दी 2014 के मुल्ला मुलायम वाले बयान की याद, जानें क्या है इसके सिसायी मायनें

शुभेंदु अधिकारी दल बदलने को लेकर असम में भी कटाक्ष का शिकार हुए हैं। लोकप्रिय डिटर्जेंट विज्ञापन मॉडल की छवि में बंगाल के विपक्षी नेता का चेहरा जोड़ा गया है। जिस तरह आप अपने कपड़ों पर लगे मैल को धोने के लिए डिटर्जेंट का इस्तेमाल करते हैं, वैसे ही तृणमूल छोड़कर भाजपा में जाने से में के सारे पाप धुल गए हैं! हालांकि सिर्फ शुभेंदु ही नहीं हिमंत विश्वशर्मा, नारायण राणे, सुजाना चौधरी जैसे दल बदलने वाले नेताओं पर भी कटाक्ष किया गया है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ममता बनर्जी पर बरसे Amit Shah, कहा- रामनवमी पर हमला करने की किसी की नहीं होगी हिम्मत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को असम का दौरा किया। इससे पहले पूरे इलाके को डिटर्जेंट के पोस्टर से पटाया गया था. जहां सफेद ड्रेस पहने युवती का चेहरा बदल दिया गया है। पार्टी नेताओं के चेहरे जोड़े गए हैं। जिस पर 'वाशिंग पाउडर निरमा' लिखा हुआ है। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने विज्ञापन लाइन का सहारा लेते हुए ट्विटर पर ऐसा ही एक पोस्टर पोस्ट किया था और लिखा था, 'दूध की सफेदी, बीजेपी से आए. दागी नेता भी खिलखिला जाए।' इस कैंपेन का इस्तेमाल शुभेंदु अधिकारी को भी निशाना बनाने के लिए किया गया था।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी