PM Narendra Modi द्वारा T20 World Cup के विजेताओं से की मुलाकात, Virat Kohli ने PM Modi के लिए दिया स्पेशल मैसेज

By रितिका कमठान | Jul 04, 2024

विराट कोहली ने भारतीय टीम के साथ गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की है। भारतीय टीम ने उत्साही समर्थकों और फैंस द्वारा मिले जोरदार स्वागत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की है। भारतीय टीम तूफान बेरिल के कारण कैरेबियाई द्वीप में फंसी रही। तूफान में फंसने के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम स्वदेश लौट गई है। एयर इंडिया का विशेष चार्टर विमान - एयर इंडिया चैम्पियंस 24 वर्ल्ड कप (एआईसी24डब्ल्यूसी) सुबह-सुबह राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा।

राष्ट्रीय राजधानी के खराब मौसम की परवाह किए बिना, टीम इंडिया के सैकड़ों समर्थकों ने हवाई अड्डे के बाहर विश्व कप नायकों के स्वागत के लिए राष्ट्रीय ध्वज लहराया तथा विशेष तख्तियां पकड़ी। दिल्ली स्थित अपने आवास पर टीम इंडिया की मेजबानी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत के साथ यादगार बातचीत की।

कोहली ने पीएम मोदी के लिए छोड़ा विशेष संदेश
पूर्व भारतीय कप्तान ने ट्विटर के नाम से मशहूर एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक विशेष संदेश साझा किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में भारत के लिए 76 रन की मैच विजयी पारी खेलने वाले कोहली ने कहा, ‘‘आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत सम्मान मिला। प्रधानमंत्री आवास पर हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।’’ विराट कोहली, रोहित शर्मा और विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों ने दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान “चैंपियंस” लिखी भारतीय जर्सी पहनी थी।

पीएम मोदी की चैंपियंस के साथ विशेष बातचीत
भारतीय प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने से पहले रोहित शर्मा की टीम इंडिया के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "हमारे चैंपियन के साथ एक उत्कृष्ट बैठक हुई! 7, एलकेएम में विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत हुई।" 

प्रमुख खबरें

Assam में बाढ़ से स्थिति अब भी गंभीर, छह और लोगों की मौत

Jharkhand के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार

Jammu-Kashmir के राजौरी में आतंकवादियों की गोलीबारी में सेना का जवान घायल

केरल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सतीशन का वाहन दुर्घटनाग्रस्त