BJP का Mission Madhya Pradesh, भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की विशाल सभा को संबोधित करेंगे PM Modi

By अंकित सिंह | Sep 25, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी नेताओं के अनुसार, इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य भर में यात्रा की गई भाजपा की 'जन आशीर्वाद यात्राओं' के समापन के अवसर पर पार्टी द्वारा 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन किया जा रहा है। यह 45 दिनों में पीएम मोदी की मध्य प्रदेश की तीसरी यात्रा होगी जहां सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: 'काशी और संस्कृति एक ही ऊर्जा के दो नाम', PM Modi बोले- NEP के जरिए हमने शिक्षा व्यवस्था की पुरानी सोच को बदला है


इसको लेकर प्रधानमंत्री ने एक्स पर लिखा कि भाजपा के कार्यकर्ता ही उसकी सबसे बड़ी ताकत हैं। जन आशीर्वाद यात्रा में उनके उत्साह ने हम सभी को नई ऊर्जा से भर दिया है। भोपाल में ऐतिहासिक ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, भगवा पार्टी द्वारा शक्ति प्रदर्शन के रूप में पेश किए जा रहे इस मेगा कार्यक्रम के लिए भाजपा लगभग 10 लाख लोगों को इकट्ठा करने की योजना बना रही है। एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने कहा, "मोदीजी 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करने जा रहे हैं।" 

 

इसे भी पढ़ें: 'तीन दशक से लटका था महिला आरक्षण बिल', PM Modi बोले- महिलाओं की ताकत है कि विरोधियों ने भी समर्थन किया


प्रधानमंत्री सुबह 9:35 बजे नई दिल्ली से रवाना होंगे और 10:55 बजे भोपाल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वह सुबह 11:20 बजे जंबूरी मैदान हेलीपैड पहुंचेंगे। उनके दोपहर करीब 1 बजे भोपाल से प्रस्थान करने की उम्मीद है। शर्मा ने कहा, "लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की उम्मीद है। वे मोदीजी को सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" भाजपा ने इस महीने की शुरुआत में एक मेगा आउटरीच कार्यक्रम आयोजित करने के उद्देश्य से पांच यात्राएं शुरू की थीं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 3 सितंबर को सतना के चित्रकूट से पहली यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। यात्रा ने मप्र के कुल 230 विधानसभा क्षेत्रों में से 223 को कवर किया है। पार्टी नेताओं ने कहा, "इन यात्राओं का औपचारिक समापन 25 सितंबर को भोपाल में विशाल कार्यकर्ता बैठक के रूप में होगा।"

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल