तस्वीरें सामने आने के बाद तृणमूल नेता ने दी सफाई, संसद सेंध केस के आरोपियों से संबंध से किया इनकार

By अभिनय आकाश | Dec 15, 2023

तृणमूल कांग्रेस नेता तापस रॉय ने शुक्रवार को संसद सुरक्षा उल्लंघन के 'मास्टरमाइंड' ललित झा के साथ कोई संबंध होने से इनकार किया। इससे एक दिन पहले भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने ललित के साथ रॉय की एक तस्वीर साझा की थी और आरोप लगाया था कि दोनों करीबी सहयोगी थे।

इसे भी पढ़ें: Parliament Diary: सुरक्षा में सेंध पर भारी हंगामा, नहीं चल पाई कार्यवाही, लोकसभा-राज्यसभा स्थगित

ललित झा के साथ अपनी तस्वीर पर टीएमसी विधायक ने कहा कि भाजपा मुद्दे की गंभीरता को नहीं समझती है। मैं नहीं जानता वह कौन है. मैंने सुना है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस फोटो से बीजेपी क्या साबित करना चाहती है? क्या उसकी कोई और छवि मेरे पास है? क्या कोई परिस्थितिजन्य साक्ष्य या किसी प्रकार का साक्ष्य है? रॉय ने यह भी कहा कि वह इस मामले में कानूनी कदम उठाएंगे। भाजपा द्वारा ललित झा के साथ टीएमसी नेता तापस रॉय और सौम्या बख्शी की तस्वीर साझा करने के बाद, टीएमसी ने भाजपा के मैसूरु सांसद प्रताप सिम्हा पर निशाना साधा, जिन्होंने संसद में धुआं बमों की तस्करी करने वाले घुसपैठियों को पास की सुविधा प्रदान की थी। 

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार की वाराणसी रैली रद्द, जदयू का दावा- योगी सरकार ने नहीं दी इजाजत, भाजपा ने बताई अलग कहानी

टीएमसी यूथ कांग्रेस के महासचिव सौम्या बख्शी ने पुष्टि की कि फोटो में वह खुद हैं, लेकिन उन्हें झा के बारे में नहीं पता, उन्होंने कहा कि उनके साथ सेल्फी लेने वाले हर किसी को जानना संभव नहीं है। 2001 के संसद आतंकवादी हमले की बरसी पर एक बड़े सुरक्षा उल्लंघन में दो लोग दर्शक दीर्घा से लोकसभा कक्ष में कूद गए, कनस्तरों से रंगीन धुआं छोड़ा और नारे लगाए। घुसपैठियों पर जल्द ही सांसदों ने काबू पा लिया।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी