दिल्ली में व्यक्ति ने फांसी लगायी,मकान मालिक पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 28, 2020

नयी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने किराये के मकान में कथित तौर पर फांसी लगा दी। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात में हुई। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान नरेश कुमार के तौर पर की गई है जो साउथ एक्सटेंशन-1 में टैटू की एक दुकान चलाता था। पुलिस ने बताया कि कुमार ने अपने सुसाइड नोट में अपने मकान मालिक अनिल बैसला पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी कि कुमार और उसके मकान मालिक के बीच किराये के भुगतान संबंधी पैसे का विवाद था।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में छात्रा से सहपाठी सहित चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया

अधिकारी ने बताया कि बैसला ने कुमार के खिलाफ अदालत में एक मामला भी दायर किया था और उसकी सुनवायी बुधवार को होने वाली थी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘बुधवार को हमें केएम पुर पुलिस थाने में एम्स ट्रॉमा सेंटर से सूचना मिली कि नरेश कुमार नाम के किसी व्यक्ति ने अपने घर पर फांसी लगा ली है। उसे उसके छोटे भाई गोपाल कृष्ण, करण और मोहित द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग पहुँची बीजेपी, मामला दर्ज करने की माँग

कुमार को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।’’ उन्होंने कहा कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (हत्या के लिए उकसाने) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कुमार विवाहित था लेकिन उसका परिवार अलग रहता था।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी