Punjab की जनता मोदी के साथ, कहा - Ayodhya के बाद अब मथुरा और काशी लेने की बारी

By Anoop Prajapati | May 31, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पंजाब पहुंची। जहां जलंधर लोकसभा क्षेत्र में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने स्थानीय मतदाताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात की।


इस दौरान लोगों ने राम मंदिर बनाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि लगातार तीसरी बार मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार का बचाव करते हुए कहा कि वर्तमान समय में सभी पढ़े-लिखे युवा निश्चित रूप से रोजगार पा रहे हैं और साथ ही उम्मीद जतायी कि आने वाले समय में पंजाब राज्य में भी निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। मतदाताओं ने कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र को लेकर राहुल गांधी की आलोचना की। 


इसके अलावा महिलाओं ने भगवंत मान सरकार पर वादा खिलाफी करने का भी आरोप लगाया और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। उन्होंने कश्मीर में धारा 370 को हटाने और शांति व्यवस्था को बहाल करने को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। राज्य की बिगड़ी कानून व्यवस्था और लगातार बढ़ रही नशाखोरी की घटनाओं को लेकर भी युवाओं ने राज्य की आप सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर की और कहा कि पंजाब की समस्याओं को हल करने के लिए उन्हें योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री चाहिए।


भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि उन्होंने पिछले 50 वर्षों में ऐसा विकास नहीं देखा था। जो पिछली सरकार के 10 साल के कार्यकाल में देख लिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या लेने के बाद अब मथुरा और काशी को भी लेने की बारी आ चुकी है। कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई कि भाजपा के तीसरे कार्यकाल में पीओके भी भारत में निश्चित रूप से शामिल होगा।

प्रमुख खबरें

चीन के राष्ट्रपति Xi Jinping अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है

पेरिस ओलंपिक में पदक का रंग बदलने को बेताब Lovlina, टोक्यो में जीता था कांसा

Sable ने अतीत की गलतियों को सुधार कर ओलंपिक में अच्छा करने का वादा किया