GOAT Release Celebrations | 'GOAT' रिलीज पर जमकर लोगों ने मनाया जश्न, प्रशंसकों ने साबित किया कि केरल थलपति विजय का 'किला' है | Video

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2024

थलपति विजय और निर्देशक वेंकट प्रभु की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' या 'GOAT' 5 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। केरल में, अभिनेता के उत्साही प्रशंसक सुबह 4 बजे शुरू हुए शो के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए। उनके प्रशंसकों ने पटाखे, डांस और ढेर सारी सीटियाँ और जयकारे लगाकर 'GOAT' रिलीज डे का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यह एक बार फिर साबित करता है कि केरल थलपति विजय का किला है। केरल के एक मशहूर थिएटर में विजय का एक बड़ा कट-आउट लगाया गया था। हम प्रशंसकों को विजय की राजनीतिक पार्टी, तमिलगा वेत्री कझगम का झंडा लहराते हुए देख सकते थे क्योंकि वे फिल्म की रिलीज की तारीख का जश्न मना रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: मंगेश यादव का STF ने किया एनकाउंटर, एक लाख का था इनामी, अखिलेश बोले- जाति देखकर ली गयी जान


एक और वायरल वीडियो में सैकड़ों प्रशंसक विजय की पिछली फिल्म 'लियो' के 'बैडस' गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। केरल में थलपति विजय के बहुत सारे प्रशंसक हैं। इस साल की शुरुआत में, 'GOAT' की टीम ने राज्य में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की थी और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए शूटिंग स्थल के बाहर सैकड़ों प्रशंसक एकत्र हुए थे।


रिपोर्ट के अनुसार, थलपति विजय की 'GOAT' 5 सितंबर को आसानी से 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग दर्ज कर सकती है। केरल में, फिल्म ने अग्रिम बुकिंग में 3 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने का अनुमान लगाया है। सिर्फ केरल ही नहीं, कर्नाटक के सिनेमाघरों ने सुबह 4 बजे से ही शो शुरू करने का शेड्यूल बना लिया था।

 

इसे भी पढ़ें: GST on Health Insurance: जीएसटी परिषद जीवन और स्वास्थ्य बीमा प्रीमियम पर कर की दरें कम कर सकती है: रिपोर्ट


हालांकि, तमिलनाडु में पहला शो सुबह 9 बजे शुरू होगा। इस साल की शुरुआत में, सरकार ने अजित कुमार की 'थुनिवु' की रिलीज के दौरान एक प्रशंसक की मौत के बाद सुबह के शो रद्द कर दिए थे।


'GOAT' 5 सितंबर को पूरे भारत में एकल रिलीज का आनंद ले रही है। यह अभिनेता विजय की पूर्णकालिक राजनेता बनने से पहले की आखिरी फिल्म है।

 

 


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी