Arshad Nadeem के गोल्ड मेडल जीतने का श्रेय PM शरीफ को दिया, सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दी फजीहत

By Kusum | Aug 09, 2024

पाकिस्तान के अरशद नदीम ने जैवलिन थ्रो इवेंट में गोल्ड मेडल जीतकर एक नया रिकॉर्ड बनाया। वहीं ये पाकिस्तान का पेरिस ओलंपिक में पहला पदक है जबकि पाकिस्तान का इन खेलों का भी ये पहला व्यक्तिगत गोल्ड मेडल है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ अरशद की जीत की खुशी मनाने के कारण ट्रोल होने लगे। अब इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। जिसमें नेता और वकील राणा मसूद को अरशद के गोल्ड मेडल जीतने का श्रेय प्रधानंत्री शाहबाज शरीफ को देते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने उनकी फजीहत कर दी। 


वीडियो में देखेंगे कि राणा मसूद प्रधानमंत्री शरीफ को बधाई देते हुए कहते हैं कि बहुत मुबारक हो सर, पाकिस्तान जिंदाबाद। आपका विजन है सर, आपने इसे मौका दिया था। बस फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री शरीफ की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। साथ ही कुछ लोगों ने एक्टिंग करार दे रहा तो कोई मौकापरस्ती  बता रहा है। बता दें कि, कहा जा रहा है कि, नदीम को पीएम की तरफ से महज 3 लाख रुपये मिले थे तैयारी के लिए और नदीम के पास एक अच्छा जैवलिन भी नहीं था। 



वहीं भारत के नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर की दूरी तक भाला फेंककर सिल्वर मेडल अपने नाम किया। जबकि ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने 88.54 मीटर के साथ कांस्य मेडल जीता। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी