Parineeti Chopra को आयी Sushant Singh Rajput की याद, Shuddh Desi Romance के 10 साल पूरे होने पर शेयर किया पोस्ट

By रेनू तिवारी | Sep 06, 2023

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा, 'शुद्ध देसी रोमांस' ने 6 सितंबर को 10 साल पूरे कर लिए। यह अविश्वसनीय है कि ऋषि कपूर, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत वाली फिल्म ने एक दशक पूरा कर लिया है।


'शुद्ध देसी रोमांस' के 10 साल

वाणी कपूर और ऋषि कपूर ने विशेष रूप से फिल्म में कलाकारों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी। आज विशेष मील के पत्थर पर, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जो फिल्म के सभी मजेदार क्षणों का संकलन था। वीडियो में फिल्म के दृश्यों के साथ-साथ कुछ पर्दे के पीछे के क्षण भी दिखाए गए हैं। अपने कैप्शन में परिणीति ने लिखा कि फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं, हालांकि, शूटिंग के दिल छू लेने वाले पल और मजेदार यादें अभी भी ताजा हैं।

 

इसे भी पढ़ें: क्या 40 साल छोटी Jenna Ortega को डेटकर रहे हैं Johnny Depp? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर किया रिएक्ट


उन्होंने लिखा “समय सचमुच उड़ जाता है! इस फिल्म को एक दशक हो गया लेकिन यादें अभी भी ताजा हैं। यह फिल्म हँसी-मजाक और व्यस्त शूटिंग लेकिन दिल छू लेने वाले क्षणों से भरी एक यात्रा थी। ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव कैसा रहा। ऋषि सर, हमें आपकी याद आती है। सुशांत, तुम्हारी और भी अधिक याद आती है। आप मेरे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक थे। #10YearsOfShuddhDesiRomance।”

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding | उदयपुर में 24 सितंबर को शादी करेंगे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, चंडीगढ़ में होगी रिसेप्शन पार्टी


'शुद्ध देसी रोमांस' के बारे में सब कुछ

फिल्म की कहानी जयपुर में सेट की गई थी और यह प्रतिबद्धता-फ़ोबिक रघु (सुशांत) के इर्द-गिर्द घूमती थी। वह अपनी शादी से भाग गया और गायत्री (परिणीति) से मिला, जो जल्द ही उसकी लिव-इन गर्लफ्रेंड बन गई। जब उसने अपनी शादी के दिन भागने का फैसला किया, तो रघु की मुलाकात तारा (वाणी कपूर) से हुई, वह लड़की जिसे उसने वेदी पर छोड़ दिया था। फिल्म ने लिव-इन रिलेशनशिप और अरेंज मैरिज पर युवा पीढ़ी के विचारों को उजागर किया।

 

प्रमुख खबरें

बढ़ रहा भारत का दबदबा...Russia में मोदी के आगमन से पहले आया पुतिन का बड़ा बयान

मोदी सरकार की कृषि सुधार योजनाओं से उत्पादन और किसानों की आय में हो रही है बढ़ोतरी: भागीरथ चौधरी

भारत के सभी राजनयिक नोटिस पर हैं, कनाडा की विदेश मंत्री बोलीं- लोगों को इनकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा

Jharkhand Elections: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, धनवार से बाबूलाल मरांडी, सरायकेला से चंपई सोरेन को टिकट