Raghav Chaddha के जन्मदिन पर इमोशन हुई Parineeti Chopra, कहा- भगवान का सबसे अच्छा उपहार

By रेनू तिवारी | Nov 11, 2023

राघव चड्ढा आज 11 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पत्नी और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कुल सात अनदेखी तस्वीरों के साथ एक हार्दिक जन्मदिन नोट साझा किया है। इनमें से एक तस्वीर में वह राघव के साथ क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए देखी जा सकती हैं, दूसरी तस्वीर में केवल जोड़े के पैर दिखाई दे रहे हैं और परिणीति को अपनी शादी की मेहंदी दिखाते हुए देखा जा सकता है। एक और मनमोहक तस्वीर में परिणीति को नाश्ते की मेज पर जन्मदिन के राघव को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | गले में हाथ डाले Sara Tendulkar और Shubhman Gill की तस्वीर वायरल, डीपफेक का हुए शिकार


इन तस्वीरों के साथ परिणीति ने राघव के लिए एक लंबा नोट भी लिखा जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा "तुम सबसे अच्छा उपहार हो जो भगवान ने मुझे दिया है! तुम्हारा दिमाग और बुद्धि मुझे आश्चर्यचकित करती है। तुम्हारे मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। परिवार के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है। परिणीति चोपड़ा ने आगे इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं अजीब दुनिया में एक पुराने सज्जन व्यक्ति हूं। आपकी शांति ही मेरी दवा है। आज आधिकारिक तौर पर मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि आज ही आप मेरे लिए पैदा हुए थे। जन्मदिन मुबारक हो पति! मुझे वापस चुनने के लिए धन्यवाद।'

 

इसे भी पढ़ें: गले में सांप लपेटे Elvish Yadav का पुराना वीडियो वायरल, यूट्यूबर ने दी अपनी सफाई


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन पर उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था।


परिणीति और राघव की शादी

बता दें, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सितंबर में उदयपुर के लीला पैलेस में राजनेता राघव चड्ढा से शादी की थी, जहां सानिया मिर्जा और हरभजन सिंह जैसी कई प्रसिद्ध हस्तियां उपस्थित थीं। परिणीति और राघव की शादी में कई हाई-प्रोफाइल नेता भी शामिल हुए थे. परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में मिशन रानीगंज में नजर आई थीं। वह अगली बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में भी नजर आ सकती हैं।

 

प्रमुख खबरें

पुणे के मंडई मेट्रो स्टेशन पर आग लगी, एक व्यक्ति घायल

अमित शाह ने पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी

Varanasi में पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों के घोटाले अखबारों में छाये रहते थे

सरकारी बैंकों में मुख्य महाप्रबंधकों के पद बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा वित्त मंत्रालय