फिर चर्चा में Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी, September की इस तारीख को ले सकते हैं सात फेरे

By एकता | Aug 20, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सामने आई खबरों के मुताबिक, परिणीति और राघव ने अपनी शादी की तारीख और जगह का चुनाव कर लिया है। जोड़ा राजस्थान में भव्य समारोह में शादी रचाने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स में परिणीति और राघव की शादी का भी खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों अगले महीने की 25 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। परिणीति और राघव की शादी की तारीख और जगह की खबरों ने दोनों के चाहनेवालों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर Gadar 2 की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, फिल्म देखने पहुंची Hema Malini, जमकर की Sunny Deol की तारीफ


टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले महीने 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी राजस्थान में होगी। शादी में सिर्फ परिवार और दोस्त शामिल होने वाले हैं। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अभिनेत्री की तरफ से शादी की तैयारियां शुरू कर दी गयी है। हालाँकि, परिवार या जोड़े की तरफ से शादी के बारे में किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं की गयी है। बता दें, परिणीति भी प्रियंका चोपड़ा की राह पर चल रही है। प्रियंका ने भी राजस्थान के जोधपुर में हॉलीवुड अभिनेता-सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लिए थे।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी