Pankaj Tripathi पर लग रहा है कुछ अजीब से ये आरोप? Mirzapur 3 के स्टार ने अब दिया पंकज झा के सवालों का जवाब

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2024

मिर्जापुर सीजन 3 में नजर आने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। अभिनेता ने फिल्मों और सीरीज में अपनी अनूठी भूमिकाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। खैर, हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने पंचायत अभिनेता पंकज झा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन पर अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने का आरोप लगाया था। त्रिपाठी ने चल रही बहस को संबोधित किया और आखिरकार उसी पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा दावा नहीं किया और वे एक साधारण जीवन जी रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Collection | क्या प्रभास, दीपिका स्टारर फिल्म पहले वीकेंड में 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी? जानें दो दिन में कितने कमाए!


पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ बातचीत में, पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा की एक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने उन पर अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने का आरोप लगाया था। त्रिपाठी ने कहा कि उनका कभी भी अपने कष्टों को रोमांटिक बनाने या दूसरों को प्रेरित करने का इरादा नहीं था। उन्होंने कहा कि उन्हें संघर्ष शब्द से अपनी नापसंदगी है और उन्होंने मनोज बाजपेयी की चप्पल को एक उदाहरण के रूप में लिया कि कैसे सितारे अपनी कठिनाइयों को ग्लैमराइज़ करते हैं।


त्रिपाठी ने यह भी कहा कि उन्होंने बताया था कि जब वे काम की तलाश में थे, तब उनकी पत्नी ने पैसे कमाए थे। उन्होंने यह भी कहा कि वे अंधेरी स्टेशन के बाहर कभी नहीं सोए। पंकज त्रिपाठी ने इस बात पर भी जोर दिया कि जब वे मुंबई आए तो उनका जीवन अच्छा और खुशहाल था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी सहानुभूति नहीं ली और न ही अपने अनुभवों को ग्लैमराइज़ करने का प्रयास किया।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, जानें एक्टर ने क्या कहा?


काम के मोर्चे पर, त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में कालीन भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जो 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। इस सीरीज़ में अली फज़ल, ईशा तलवार, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


जबकि, पंकज झा को आखिरी बार पंचायत 3 में देखा गया था, जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय और संविका भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रमुख खबरें

लव सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा के ससुर पर किया कंमेट, अब हटाई पोस्ट

जुलाई माह में 4 ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन, प्राकृतिक आपदा और ज्यादा बारिश की संभावना

K-Pop सुनने पर मौत की सजा, किम की गाड़ी में लगे हैं दक्षिण कोरिया में बने पार्ट्स, पुतिन के कहने पर बनाई गई है खास कार

बिहार में पुलों को लगी किसकी नजर, सिवान में 12 घंटे में दो पुल धड़ाम, 10 दिन पहले भी गिरा था ब्रिज