Maoists Kill BJP Leader in Bijapur | बीजापुर में माओवादियों ने पंचायत प्रमुख को उतारा मौत के घाट, एक साल चौथे बीजेपी नेता की हत्या

By रेनू तिवारी | Jun 22, 2023

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में माओवादियों ने बीजेपी के पंचायत प्रमुख को बुलाकर हत्या कर दी। बुधवार को काका अर्जुन नामक बावन वर्षीय नेता का रक्तरंजित शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, माओवादियों ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्टर भी दिये हैं। वह पोस्टर अर्जुन के शव के पास मिला था। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में चौथे बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई।

 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Politics: चाचा-भतीजे की लड़ाई फिर सामने आई, एकनाथ शिंदे के बारे में मंत्री के सनसनीखेज खुलासे ने चौंकाया


मृतक अर्जुन बीजापुर के इल्मिडी कसारामपारा गांव का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन का घायल शव बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे कांगुपल्ली-इलमिडी रोड से बरामद किया गया। उनके पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, उन्हें कुछ लोगों ने फोन किया था। इसके बाद वह सुबह करीब 10 बजे पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर जंगल की ओर निकल गया। जब वे जंगल में पहुंचे तो कुछ लोगों ने पत्नी को हिरासत में ले लिया। अर्जुन को वन में ले जाया गया। काफी देर तक पत्नी के इंतजार करने के बाद भी अर्जुन नहीं लौटे। इसके बाद उनका शव मिला।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 20 लाख रुपये की लूट, लुटेरों ने गार्ड को जख्मी किया


इस घटना में पुलिस ने माओवादियों की स्थानीय समिति के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज की थी। अर्जुन 2014 से बीजेपी से जुड़े थे. इससे पहले इसी साल 5 फरवरी और 11 फरवरी को तीन बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी गई थी।

प्रमुख खबरें

टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन पर झल्लाया ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, गौतम गंभीर को लेकर निकाली भड़ास

भाजपा जम्मू में आतंकवाद के फिर उभार के लिए जनता से माफी मांगे : Omar Abdullah

Jammu South विधानसभा सीट से JDU उम्मीदवार ने भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, अपनी जीत का जताया भरोसा

डीएचएल एक्सप्रेस जनवरी से ‘पार्सल डिलीवरी’ की कीमतें बढ़ाएगी