IB71 Trailer Out । स्पाई वर्ल्ड में Vidyut Jammwal की एंट्री, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

By एकता | Apr 24, 2023

सलमान खान, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन के बाद अब एक और बॉलीवुड अभिनेता स्पाई वर्ल्ड में एंट्री करने जा रहा है। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन के सबसे बेहतरीन एक्शन हीरो विद्युत जामवाल हैं। विद्युत 'खुदा हाफिज' और 'कमांडो' जैसी बढ़िया एक्शन फिल्म के बाद अब स्पाई थ्रिलर 'आईबी 71' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। अभिनेता की इस फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल यानि आज रिलीज किया गया है और इसे लोगों का बड़ा ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela के बारे में पत्रकार ने फैलाई गलत अफवाह, भड़की अभिनेत्री ने भेजा लीगल नोटिस


आईबी 71 का ट्रेलर लॉन्च

विद्युत जामवाल ने आज मुंबई के इवेंट में अपनी आगामी फिल्म 'आईबी 71' का ट्रेलर लॉन्च किया। इसे बाद में सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया गया है। 'आईबी 71' की कहानी भारत द्वारा पाकिस्तान में किए गए एक खुफिया मिशन पर आधारित है, जिसने हमें 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत दिलाई। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह देखने लायक है। ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बड़े ही अच्छे से दिखाया गया है। इसके साथ ही दर्शकों को एक बढ़िया सस्पेंस पर छोड़ा गया है। भारत के 30 एजेंट को महज 10 दिनों में एक खुफिया मिशन को अंजाम देकर अपने देश की रक्षा करनी है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


 

इसे भी पढ़ें: Aishwarya Rai के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Aaradhya Bachchan, हैदराबाद के एक इवेंट में लेंगी हिस्सा


पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

विद्युत की फिल्म के ट्रेलर को जहाँ भारत में पसंद किया जा रहा है, वहीं पाकिस्तान के लोगों को इसे देखकर मिर्ची लग गयी है। अभिनेता के सोशल मीडिया पोस्ट पर पाकिस्तानी लोग कमेंट कर के अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। एक पाकिस्तान सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, 'पाकिस्तान के खिलाफ फिजूल की मूवी बना कर सिर्फ पैसे कमा सकते हो तुम सब इंडियन। लेकिन इस्लाम कर पाकिस्तान एक ऐसी पहचान है, जो सिर्फ अमन कायम करती है दुनिया में। लेकिन अगर मेरे मुल्क और मेरे इस्लाम के ऊपर रियल में कोई मेलि आंख रखेगा खुदा ने हमें इजाजत दी है इन्हीं लोगों के साथ लड़ने की।' बता दें, पाकिस्तान के लोगों के कमेंट का भारत के लोग मुहतोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी