जब पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस Saba Qamar के मंगेतर पर लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप, हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी अपनी शादी

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2024

2017 की कॉमेडी-ड्रामा हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सबा कमर की जिंदगी आम लड़कियों से थोड़ी अलग है। कहते हैं जिसके पास पैसा है खूबसूरती है फैम है उससे आखिर कैसे खुशियां मुंह मोड़ सकती हैं। लेकिन यह सच है कई बार कुछ होकर भी कुछ नहीं होता है। हमेशा दूर से देखने से दूसरे की जिंदगी खूबसूरत लगती है लेकिन असल में सच्चाई कुछ और होती बहै। सबा कमर पाकिस्तान के सिनेमा का एक बहुत बड़ा और जाना माना चेहरा है। सबा ने भारतीय फिल्मों में भी काम किया है इस लिए भारत में भी एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज हम सबा कमर की निजी जिंदगी से जुड़ी एक खबर आपको बताते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Veer Zaara In 100 Crore Club | शाहरुख खान-प्रीति ज़िंटा की फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल, दुबारा रिलीज पर हुई छप्पर फाड़ कमाई


पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। वह एक बार अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में आई थीं क्या आप जानते है कि सबा कनर ने अपने मंगेतर, ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले पाकिस्तानी उद्यमी अजीम खान के साथ अपनी शादी तोड़ दी थी। इस जोड़े की शादी की योजनाएँ तब रुक गईं, जब अभिनेत्री ने निजी कारणों का हवाला देते हुए सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को खत्म करने की घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पागल खाना अभिनेत्री के साथ अपनी सगाई की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद अजीम पर एक महिला ने कथित यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।


सबा कमर के मंगेतर पर महिला ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप

सोशल मीडिया पर अपने पति से अलग होने की घोषणा करते हुए, उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके प्रशंसक उनके फैसले का समर्थन करेंगे और वह अपने जीवन के कठिन दौर से उबर जाएँगी। अपनी पोस्ट में सबा कमर ने लिखा, "सभी को नमस्कार, मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण घोषणा करना चाहती हूँ, बहुत से व्यक्तिगत कारणों से मैंने अज़ीम खान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है, 'हम अभी शादी नहीं कर रहे हैं' मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरे फैसले का समर्थन करेंगे, जैसे आप सभी हमेशा से मेरा समर्थन करते आए हैं, और मुझे लगता है कि कड़वी सच्चाईयों को समझने में कभी देर नहीं होती।"

 

इसे भी पढ़ें: 'अजय देवगन, अक्षय कुमार के सामने जब तक गिड़गिड़ाओगे नहीं...', सफल होने के बाद भी क्यों बॉलीवुड से गायब हुई थी Rimi Sen? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई


हमेशा  अज़ीम खान से की फोन पर बात

उन्होंने आगे बताया कि वह अपने जीवन में कभी उनसे नहीं मिलीं। चीक अभिनेत्री ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे वह और अज़ीम फोन पर जुड़े हुए थे। कमर ने आगे कहा, "मैं अपने जीवन में कभी अज़ीम खान से नहीं मिली, हम केवल फोन पर ही जुड़े हुए थे। यह मेरे लिए अभी बहुत कठिन समय है, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं 'यह भी बीत जाएगा' इंशा अल्लाह। आप सभी को बहुत सारा प्यार।"


अज़ीम के साथ सबा कमर ने तोड़ दी थी शादी

अज़ीम के साथ शादी खत्म करने का नोट पोस्ट करने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जो भी स्थिति उत्पन्न हुई, उसकी पूरी जिम्मेदारी वह खुद लेंगे। अपने पोस्ट में, उद्यमी ने सबा को सबसे अद्भुत आत्मा बताया और उनके लिए खुशी की कामना की। उन्होंने आगे बताया कि कैसे मुश्किल रास्ते अक्सर खूबसूरत मंजिलों तक ले जाते हैं और अंत में, उन्होंने बताया कि कैसे वह ब्रेकडाउन के लिए पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। अज़ीम के खिलाफ़ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में बात करते हुए, कथित तौर पर, उन्होंने कहानी के अपने पक्ष को समझाने के लिए एक वीडियो में इस मुद्दे को संबोधित किया। हालाँकि, वीडियो अब उपलब्ध नहीं है, क्योंकि उन्होंने बाद में इसे हटा दिया। दिलचस्प बात यह है कि वीडियो संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए, सबा कमर ने टिप्पणी की, "मुझे आप पर भरोसा है।"


पेशेवर मोर्चे पर, सबा कमर चीख, बागी, ​​दास्तान और कई अन्य जैसे पाकिस्तानी नाटकों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखा और हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान के साथ काम किया।


प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना