PAK vs ENG: पाकिस्तान स्क्वॉड से बाबर-शाहीन के आउट होने पर ये क्या कह गए बेन स्टोक्स? जानें यहां

By Kusum | Oct 14, 2024

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पाकिस्तान के तीन स्टार खिलाड़ियों बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह की छुट्टी हो गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए तीनों को ड्रॉप कर दिया। क्रिकेट जगत तीनों स्टार खिलाड़ियों को एकसाथ ड्रॉप करने पर हैरान है। पीसीबी का ये फैसला कई एक्सपर्ट और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के गले से नहीं उतर रहा है। इस बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने इस मामले पर अपनी राय देने से मना कर दिया है। 


बेन स्टोक्स से सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा कि बाबर आजम, शाहीन और नसीम को पाकिस्तान टीम से ड्रॉप कर दिया गया, इस पर उनकी क्या राय है? तो स्टोक्स ने जवाब में कहा है कि, ये पाकिस्तान क्रिकेट का मुद्दा है। मेरा इससे कुछ लेना-देना नहीं। स्टोक्स अनफिट होने के कारण पाकिस्तान वर्सेस इंग्लैंड पहले टेस्ट में नहीं खेले थे। वह मंगलवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। 


फिलहाल, तीन माचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त बना रखी है। इंग्लैंड ने पहले मैच 823/7 का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद पारी और 47 रनों से जीत दर्ज की थी। 


इसके अलावा पाकिस्तान के सिलेक्टर आकिब जावेद ने इस पूरे मामले पर कहा कि, हमें विश्वास है  कि इंटरनेशनल क्रिकेट से ये ब्रेक इन खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस, आत्मविश्वास और मानसिक स्थिरता वापस पाने में मदद करेगा, जिससे वे भविष्य की चुनौतियों के लिए बेहतर स्थिति में लौटेंगे। वे अभी भी हमारे सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने के लिए तैयार हैं। हम इस अवधि के दौरान उन्हें पूरी तरह से समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि वे और भी मजबूत होकर वापसी कर सकें। 

प्रमुख खबरें

जयशंकर की यात्रा के दौरान क्या भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर हुई थी चर्चा? विदेश मंत्रालय ने क्या कहा

जूनियर डॉक्टरों के भूख हड़ताल पर बोले TMC नेता कुणाल घोष, इसकी अब कोई जरूरत नहीं, सीबीआई कर रही जांच

लगातार विमानों को क्यों मिल रही बम की धमकियां, कौन सा कदम उठा रही सरकार? विमानन मंत्री का आया जवाब

Pakistan का डॉन भट्टी कराएगा सलमान-लॉरेंस की दोस्ती? बिश्नोई के साथ अच्छे रिश्तों का जिक्र कर किया बॉलीवुड स्टार के करीबियों संग बातचीत का दावा