Anand Mohan की रिहाई पर छलका IAS कृष्णैया की पत्नी का दर्द, पूछा- क्या लोगों को अपराधियों को रिहा करने वाली सरकार में विश्वास होगा?

By अभिनय आकाश | Apr 25, 2023

बिहार सरकार द्वारा पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर पूर्व आईएएस अधिकारी जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा कि हम खुश नहीं हैं, हमें लगता है कि यह गलत है। बिहार में जाति की राजनीति है, वह राजपूत है, इसलिए उसे राजपूत वोट मिलेंगे और इसलिए (जेल से) निकाला जा रहा है, वरना अपराधी को लाने की क्या जरूरत है। उन्हें चुनाव का टिकट दिया जाएगा ताकि वे राजपूत वोट ला सकें।

इसे भी पढ़ें: Bihar में रोजगार पर बोले PK, तेजस्वी लालू यादव के बेटे नहीं होते, तो उन्हें देश में क्या नौकरी मिलती?

नीतीश कुमार हत्या के दोषी व्यक्ति को रिहा करके एक भयानक मिसाल कायम कर रहे हैं। यह अपराधियों को सरकारी अधिकारियों पर हमला करने के लिए प्रोत्साहित करेगा क्योंकि वे जानते हैं कि वे आसानी से जेल से बाहर निकल सकते हैं। महज चंद राजपूत वोटों के लिए उन्होंने ऐसा फैसला लिया है, जिसके आम लोगों के लिए इतने दुष्परिणाम हैं।

इसे भी पढ़ें: Nitish सरकार के इस फैसले से 'आनंद'मय हो गए बिहार के ये डॉन, उम्र भर के लिए रिहा होने के बाद कहा- जेल में था, मरा नहीं हूं

दलित आईएएस अधिकारी जी कृष्णैया की पत्नी जी उमा कृष्णैया ने कहा कि राजपूत समुदाय को इस पर विचार करना चाहिए कि क्या वे चाहते हैं कि आनंद मोहन जैसा अपराधी राजनीति में उनका प्रतिनिधित्व करे। बिहार सरकार ने बिहार जेल नियमावली में संशोधन कर मोहन समेत 27 कैदियों की रिहाई की अधिसूचना जारी की है। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी