Oyo Rooms के संस्थापक Ritesh Aggarwal पर शादी के तीन दिन बाद ही टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सदस्य की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

By रितिका कमठान | Mar 10, 2023

ओयो रूम्स दुनिया भर में मशहूर है। ओयो रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है, उनके ऊपर अब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रितेश अग्रवाल के पिता का निधन हो गया है। उनके पिता की मौत गुरुग्राम की हाईराइज बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरकर हुई है।

जानकारी के मुताबिक रितेश के पिता की मौत 20वीं मंजिल से गिरकर हुई है। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं रितेश के पिता की मौत की पुष्टि ओयो के प्रवक्ता की ओर से हो गई है।

इस मामले में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए रितेश अग्रवाल की तरफ से कहा गया कि मैं और मेरा परिवार भारी मन से सूचित करता है कि हमारे ताकत और मार्गदर्शक मेरे पिता श्री रमेश अग्रवाल का निधन हो गया है। उन्होंने जिंदादिली के साथ जीवन जीया और हर दिन मेरे समेत सभी लोगों को प्रेरित करते रहे।

तीन दिन पहले हुई है शादी
बता दें कि रिेतेश अग्रवाल की धूमधाम से तीन दिन पहले ही शादी हुई है। उन्होंने दिल्ली स्थित फार्मेशन वेंचर्स की डायरेक्टर गीतांशा सूद से शादी की है। रितेश और गितांशा की शादी में कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने शिरकत की थी। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सॉफ्टबैंक के चेयरमैन मासायोशी सोन समेत कई दिग्गज शामिल थे। गौरतलब है कि रितेश की शादी के बाद से ही परिवार साथ था। पूरे परिवार में खुशी का माहौल था जो अचानक से गम में तब्दील हो गया है।

बता दें कि रितेश अग्रवाल देश के नामी उद्यमियों में शामिल है। वो देश के सबसे कम उम्र के उद्योगपतियों में शुमार है। बता दें कि रितेश अग्रवाल ने ओयो रूम्स की स्थापना उस समय की थी जब वो महज 19 वर्ष के थे। ओयो रूम्स का गठन वर्ष 2013 में किया गया था। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के 32,624 सरकारी कर्मियों ने नहीं दिया था सम्पति का ब्योरा, रोका गया वेतन

CM Yogi ने सुना अमेठी हत्याकांड के पीड़ितों का दुख दर्द

बातचीत करने नहीं जा रहा, पाकिस्तान SCO बैठक को लेकर जयशंकर का आया बयान

Uttar Pradesh में कांग्रेस और सपा के बीच सीट बंटवारे की खींचतान क्या होगा भविष्य?