विपक्षी सांसदों ने निकाला तिरंगा मार्च, कांग्रेस का सरकार से सवाल- अडानी घोटाले पर चर्चा क्यों नहीं करना चाहती

By अंकित सिंह | Apr 06, 2023

दिल्ली में संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आज आखिरी दिन है। आज विपक्षी सांसदों ने संसद से विजय चौक तक 'तिरंगा मार्च' निकाला। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने आकोर लगाया कि सरकार खुद संसद नहीं चलने दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि वे अडानी घोटाले पर चर्चा क्यों नहीं करना चाहते? इन सब के बीच सूत्रों का दावा है कि संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन आज लोकसभा अध्यक्ष द्वारा आयोजित की जाने वाली 'शाम की चाय' बैठक में कांग्रेस सहित 13 राजनीतिक दल शामिल नहीं होंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस और राहुल गांधी को बताया लोकतंत्र विरोधी, गुस्साये Kharge ने किया पलटवार


आपको बता दें कि लोकसभा की बैठक बृहस्पतिवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। बजट सत्र के दौरान सदन में कुल 45 घंटे 55 मिनट कामकाज हुआ। बजट सत्र का दूसरा हिस्सा हालांकि विपक्ष की अडाणी समूह से जुड़े मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) गठित किए जाने की मांग और लोकतंत्र को लेकर लंदन में राहुल गांधी द्वारा की गई एक टिप्पणी पर सत्ता पक्ष द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष से माफी मांगने पर जोर देने के कारण हुए हंगामे की भेंट चढ़ गया।

प्रमुख खबरें

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दिव्यांग छात्र को मिला फोन एक अज्ञात व्यक्ति ने छीना, मुकदमा दर्ज

एक देश, एक चुनाव का प्रस्ताव अव्यावहारिक: कमलनाथ

Rock Salt Health Benefits: डाइट में शामिल करें सेंधा नमक, मिलेंगे यह जबरदस्त फायदे

Land for Job Scam: लालू प्रसाद यादव की परेशानियां बढ़ी! गृह मंत्रालय ने CBI को दी केस चलाने की मंजूरी, पहली बार तेजप्रताप को किया गया तलब