Oneplus 13 जल्द होगा लॉन्च, 4 साल सिक्योरिटी और सॉफ्टवेयर अपडेट मिल सकता है

By Kusum | Oct 21, 2024

Oneplus के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन Oneplus 13 जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। Oneplus 13  को सबसे पहले चीन में 31 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं कंपनी ने इसके डिजाइन में कोई ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। साथ ही फोन तीन कलर वाइट डॉन, ऑब्सिडियन ब्लैक और ब्लू मोमेंट में आएगा। 


Oneplus 13 फोन स्लीक डिजाइन में आएगा। इसमें एक माइक्रो-क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मौजूदा रहेगा। इसमें तीन लेंस और एक एलईडी फ्लैश लाइट को सपोर्ट मिलेगा। फोन हैसलब्लैड H लोगो के साथ आता है। फोन मेटैलिक साइड्स और प्रीमियम फील में आता है। 


Oneplus 13 पहले के स्मार्टफोन Oneplus 12 से बेहतर होगा। फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट के साथ आएगा। फोन को 6000mAh बैटरी साइज में पेश किया जा सकता है, पिछले मॉडल में 5400mAh की बैटरी दी गई थी। Oneplus 13  स्मार्टफोन में पहली बार सेकेंड जनरेशन 2K BOE X2 स्क्रीन सपोर्ट दिया जाएगा। रिपोर्ट की मानें, तो ये एक कर्व्ड डिस्प्ले फोन होगा। इसके लिए एक सेल्फ डेवलपमेंट डिस्प्ले Chip P2 का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही दावा किया जा रहा है कि इसमें पहली बार Display Mate A++ स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं।


वहीं इसके कीमत की बात करें तो अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है कि फोन का 50 हजार रुपये के प्राइस प्वॉइंट में पेश किया जा सकता है। 


प्रमुख खबरें

Thrissur Itinerary: दिल्ली से 3 दिन के लिए त्रिशूर की हसीन वादियों का ट्रिप बनाएं, इन फेमस जगहों को करें एक्सप्लोर

Trendy Hair Accessories: सिंपल चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लॉन्च हुए Amazfit Up ओपन-इयर TWS, दमदार साउंड के साथ बैटरी बैकअप है बेहतरीन

दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप