Video | अपनी शादी के दिन Sonakshi Sinha ने अपनी मां की शादी की साड़ी पहनी, फिर लाल बनारसी में किया पति Zaheer Iqbal संग जमकर डांस

By रेनू तिवारी | Jun 24, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरकार अपने लंबे समय के प्रेमी ज़हीर इकबाल से मुंबई में एक समारोह में शादी कर ली। हीरामंडी एक्ट्रेस ने अपने विवाह समारोह के लिए लाल रंग की बनारसी रेशमी साड़ी पहनी थी। वहीं दूल्हे ने पार्टी की रात के लिए सफेद शेरवानी चुनी।

 

इसे भी पढ़ें: Jackky Bhagnani के प्रोडक्शन हाउस के कर्मचारियों को नहीं मिल रही है सैलरी, Pooja Entertainment पर क्रू मेंबर्स ने उठाए सवाल


जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने सभी बड़े ब्रांड और डिजाइनर परिधानों को छोड़कर अपनी मां की शादी की साड़ी को चुना। 9 जुलाई, 1980 को पूनम सिन्हा ने दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से सफ़ेद आइवरी साड़ी में शादी की। और सोना ने भी अपने बड़े दिन के लिए वही साड़ी चुनी। दूसरी ओर, ज़हीर ने भी शादी समारोह के दौरान सफ़ेद आइवरी कुर्ता पहना था। बाद में सोनाक्षी ने अपने रिसेप्शन के लिए चमकीले लाल रंग की रेशमी साड़ी चुनी।


सोनाक्षी सिन्हा ने शादी की तस्वीरें साझा की

सोनाक्षी सिन्हा ने सबसे पहले शादी की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट के साथ लंबे इंतजार को खत्म किया। तस्वीरों में सोनाक्षी को अपने पिता की बांह पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि ज़हीर को शादी के प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करते हुए देखा जा सकता है। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि नवविवाहितों ने आज शाम सिविल मैरिज की।

 

इसे भी पढ़ें: Rajkumar Hirani की देशभक्ति फिल्म में Shah Rukh Khan और Samantha Ruth Prabhuसाथ करने जा रहे हैं काम

 

"इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... इस पल तक पहुँचाया है... जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से... हम अब पति-पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए.. सोनाक्षी-ज़हीर, 23.06.2024"


सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर ने 7 साल तक डेटिंग करने के बाद अपने रिश्ते को वैध कर दिया। इस जोड़े को नवंबर 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में भी साथ देखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी भी थीं और वह सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में पहुंचने वाली पहली मेहमान थीं।


प्रमुख खबरें

केंद्रीय मंत्री Goyal ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

Faridabad : साढ़े सात करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आगरा का चर्चित ‘डिब्बा’ कारोबारी गिरफ्तार

चीन के राष्ट्रपति Xi Jinping अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है