Olympics 2024: ग्रैमी विजेता Celine Dion उद्घाटन समारोह में वापसी करेंगी

By रेनू तिवारी | Jul 24, 2024

ग्रैमी विजेता गायिका सेलीन डायन, जो 2022 में स्टिफ पर्सन सिंड्रोम से पीड़ित होने के बाद सुर्खियों से दूर हो गई थीं, कथित तौर पर शुक्रवार, 26 जुलाई, 2024 को ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में एक प्रदर्शन के साथ मंच पर वापसी करेंगी। कनाडाई गायिका को चैंप्स-एलिसीज़ के पास रॉयल मोंसेउ होटल में देखा गया, जहाँ लेडी गागा भी ठहरी हुई हैं, जिनके बारे में अफवाह है कि वे भी उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगी। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, डायन के प्रदर्शन के बारे में विशेष विवरण गुप्त रखा जा रहा है। डायन ने अप्रैल में वोग फ्रांस के साथ एक साक्षात्कार में संभावित वापसी का संकेत दिया था, जहाँ उन्होंने कहा था कि उनका "लक्ष्य फिर से एफिल टॉवर देखना है"।

 

इसे भी पढ़ें: जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor के साथ अपने मुश्किल ब्रेकअप के बारे में बताया, 'वह रिश्ता मेरी दुनिया बन गया'


गायिका ने कहा था चार साल से मैं खुद से कह रही हूँ कि मैं वापस नहीं जा रही हूँ, कि मैं तैयार हूँ, कि मैं तैयार नहीं हूँ। जैसी कि स्थिति है, मैं यहाँ खड़ी होकर आपसे यह नहीं कह सकती: 'हाँ, चार महीने में। मुझे नहीं पता। मेरा शरीर मुझे बता देगा।


उद्घाटन समारोह ट्रोकाडेरो महल के पास समाप्त होगा जो एफिल टॉवर के ठीक सामने है और प्रसिद्ध फ्रांसीसी स्मारक का एक सुंदर दृश्य प्रस्तुत करता है। डायोन, जो अपने गीतों 'माई हार्ट विल गो ऑन', 'टू लव यू मोर', 'द पावर ऑफ़ लव', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी नाउ' के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, ने इससे पहले 1996 में अटलांटा में ओलंपिक खेलों में प्रदर्शन किया था जहाँ उन्होंने 'द पावर ऑफ़ द ड्रीम' गाया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 के बाद Kartik Aaryan 'पति पत्नी और वो' के सीक्वल में जादू बिखेरेंगे, इस बार कौन होगा वो?


गायिका हाल ही में डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'आई एम: सेलीन डायोन' का विषय थीं, जो सुपरस्टार के जीवन को बदलने वाली बीमारी से संघर्ष के पीछे के दृश्यों पर एक कच्चा और ईमानदार नज़रिया है जिसने उनके गायन को प्रभावित किया है। डायोन पहले से ही अस्वस्थ थीं जब उन्होंने डॉक्यूमेंट्री के लिए फिल्मांकन शुरू किया था।



प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग