Ola ने दिल्ली और हैदराबाद में शुरू की E-Bike Fleet सर्विस, कुल 25 रुपये में तय कर सकते हैं 5 KM तक का सफर

By अंकित सिंह | Jan 27, 2024

राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ओला ने दिल्ली और हैदराबाद में ई-बाइक सेवाएं शुरू की हैं। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सफल पायलट के बाद कंपनी बेंगलुरु में अपने बेड़े का विस्तार करने की भी योजना बना रही है। 5 किमी के लिए 25 रुपये, 10 किमी के लिए 50 रुपये, 15 किमी के लिए 75 रुपये की न्यूनतम कीमत के साथ, ओला ई-बाइक सेवा "शहरों के भीतर आवागमन के लिए सबसे किफायती, टिकाऊ और सुविधाजनक समाधान" होगी। 

 

इसे भी पढ़ें: स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ Hero ने पेश किया Xtreme 125R, जानें कितनी है कीमत


ओला मोबिलिटी के सीईओ हेमंत बख्शी ने कहा कि हमारे बैंगलोर ई-बाइक टैक्सी पायलट की भारी सफलता के बाद, हमने सभी पारिस्थितिकी तंत्र प्रतिभागियों - उपभोक्ता (कम कीमत), ड्राइवर (उच्च कमाई), और ओला (नई श्रेणी और राजस्व) के लिए इसके स्थायी मूल्य प्रस्ताव को साबित कर दिया है, और अब बेंगलुरु, दिल्ली और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर तैनाती देखें और भारत में ई-बाइक टैक्सियों के लिए एक बड़ा बाजार बनाएं। कंपनी की योजना अगले दो महीनों में इन शहरों में 10,000 ई-वाहन तैनात करने की है। 

 

इसे भी पढ़ें: Maruti Suzuki Brezza माइल्ड हाइब्रिड फिर से हुई लॉन्च, मिल रहा शानदार माइलेज, जानें कीमत


सितंबर 2023 में, ओला ने बेंगलुरु में एक पायलट लॉन्च किया। इस कदम ने भारत में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक दोपहिया सवारी की पेशकश की और तीन महीनों के भीतर श्रेणी में 40 प्रतिशत का पर्याप्त बाजार विस्तार किया। आज तक, इसने 1.75 मिलियन से अधिक सवारी पूरी की हैं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ई-बाइक टैक्सी पहल ओला प्लेटफॉर्म पर गिग-इकोनॉमी श्रमिकों के लिए एक बहु-कार्य अवसर के रूप में भी काम करेगी और वाणिज्य के भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगी।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: उत्तर दिशा में इन तस्वीरों को लगाने से घर में आती है सुख-समृद्धि, दिन-रात दोगुनी तरक्की होती

INDw vs PAKw: भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत, भारतीय महिला टीम को रहना होगा सतर्क

भारत ने क्या हासिल किया, पाकिस्तान ने क्या खोया है? एस जयशंकर के इस्लामाबाद दौरे पर कपिल सिब्बल का सवाल

Haryana Elections: BJP MP नवीन जिंदल इस अंदाज में पहुंचे मतदान केंद्र, 11 बजे तक हुआ 22.70 प्रतिशत मतदान