ठीक है तुम जीती, मैं तुम्हें एक बच्चा भी दूंगा, कमला हैरिस का किया समर्थन तो टेलर स्विफ्ट को एलन मस्क ने ऐसा क्यों कहा?

By अभिनय आकाश | Sep 11, 2024

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प का पुरजोर समर्थन करने वाले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने वैश्विक पॉपस्टार टेलर स्विफ्ट को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे बवाल मच गया है। टेलर ने घोषणा की कि वह नवंबर के चुनावों में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और उनके चल रहे साथी टिम वाल्ज़ का समर्थन करेंगी। जिसके बाद एक्स पर एक पोस्ट में एलन मस्क ने कहा कि ठीक है टेलर... तुम जीती, मैं तुम्हें एक बच्चा दूंगा और अपनी जान देकर तुम्हारी बिल्लियों की रक्षा करूंगा।

इसे भी पढ़ें: अबॉर्शन से इमीग्रेशन तक: क्या रहे 5 सबसे धांसू पंच! यहां जानें कमला हैरिस-ट्रम्प की डिबेट के मुख्य अंश

बता दें कि प्रसिद्ध गायिका टेलर स्विफ्ट ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच डिबेट समाप्त होने के बाद हैरिस का समर्थन किया। स्विफ्ट ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, मुझे लगता है कि वह एक दृढ़ निश्चयी और प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हमारा अराजकता के बजाय शांति से नेतृत्व किया जाए तो हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके साथ एक बिल्ली भी है। तस्वीर पर स्विफ्ट ने कैप्शन दिया चाइल्डलेस कैट लेडी। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप द्वारा चुने गए उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जेडी वेंस ने यह टिप्पणी की थी।

इसे भी पढ़ें: वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है...बाइडेन पर 20 साबित होने वाले ट्रंप इस बार नजरें भी नहीं मिला पाएं, पूरे डिबेट में आंखें दिखाती रहीं कमला

हालांकि एलन मस्क के रिएक्शन के बाद विवाद मच गया। अब तक इस पोस्ट को 25 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। यूजर्स ने जमकर एलन मस्क की क्लास लगाई है। एक यूजर ने कमेंट किया, आप खौफनाक और अजीब हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या मैं यह सही पढ़ रहा हूं कि आप टेलर स्विफ्ट के बच्चे की बात कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी