Swara Bhasker के साथ कोई भी निर्माता-निर्देशक नहीं करना चाहता काम? एक्ट्रेस ने खुद किए चौंकाने वाले खुलासे

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने विचारों और दृष्टिकोणों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। दिवा ने कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट उनके लिए सबसे महंगी चीज थी क्योंकि इसकी वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। वैसे, खूबसूरत अभिनेत्री अपनी राय के बारे में काफी मुखर रही हैं और हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि निर्माता विवाद के डर से उन्हें फिल्मों में कास्ट नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें स्वरा जैसी अभिनेत्री चाहिए और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके प्रियजनों का मानना ​​है कि उन्होंने खुद ही अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली और अपना करियर बर्बाद कर लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Men will be Men!! प्रेग्नेंट Deepika Padukone की मदद करने के लिए प्रभास और अमिताभ बच्चन ने लगी रेस, देखें कौन जीता?


कनेक्ट सिने के साथ बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा कि बहुत से निर्माताओं के लिए, वह इंडस्ट्री में अछूत हैं और लोगों ने उनसे यह भी कहा है कि वे उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन स्टूडियो ने उनका नाम सुनकर मना कर दिया।


स्वरा भास्कर के चौंकाने वाले खुलासे

स्वरा ने याद किया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि उन्हें अक्सर स्वरा जैसी अभिनेत्री के लिए ब्रीफ मिल जाता है। उनसे पूछा गया कि उन्होंने उन्हें कास्ट क्यों नहीं किया और उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहते कि विवाद हो और कहा कि डर है। स्वरा ने यहां तक ​​​​कहा कि जब वे उन्हें सड़कों पर रोकते हैं या हवाई अड्डों पर उनसे बात करते हैं तो बहुत से लोग उनका समर्थन करते हैं। उसने यहां तक ​​​​​​कहा कि उनमें से कुछ ने उससे कहा कि यह उसकी मूर्खता थी कि उसने अपना करियर बर्बाद कर दिया। उसने यहां तक ​​​​​​कहा कि उसका भाई उसका सबसे बड़ा समर्थक है और उसे सबसे ज्यादा गुस्सा इस बात पर आता है कि वह खुद को पैर में गोली मार लेती है।

 

इसे भी पढ़ें: Sunny Deol आखिरकार करने जा रहे हैं तेलुगू सिनेमा में डेब्यू, फिल्ममेकर Gopichand Malineni के साथ कर रहे हैं काम


वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा को आखिरी बार जहां चार यार में देखा गया था जो 2022 में रिलीज हुई थी। स्वरा ने फरवरी में राजनेता फहाद अहमद से शादी की और अपने पहले बच्चे, राबिया नाम की एक बच्ची का स्वागत किया।





प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल