कम्युनिस्टों और माओवादियों की विचारधारा खूनीः शाहनवाज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 25, 2017

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने केरल की घटना पर बोलते हुए कहा है कि 'कम्युनिस्टों और माओवादियों’ में कोई अंतर नहीं है। दोनों की विचारधारा खूनी है। शाहनवाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में जनसंपर्क और जनजागरण यात्रा की शुरूआत करके वहां हो रही हिंसा तथा कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध किया। इस यात्रा में केरल की जनता ने व्यापक समर्थन किया।

 

मंगलवार को यहां पत्रकार वार्ता में शाहनवाज ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस हताश होकर सभी मर्यादाओं को तोड़ने में लगी है तथा चुनाव आयोग जैसी स्वतंत्र इकाई पर अनर्गल आरोप लगाकर नौटंकी फैला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात में आजादी के बाद सबसे न्यूनतम सीट पाने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल में हम शानदार सफलता प्राप्त कर कांग्रेस को ज़ीरो पर आउट करने जा रहे हैं।

 

जीएसटी के बारे में उन्होंने कहा कि यह देश के इतिहास की बड़ी उपलब्धि है, अगर इसमें कुछ कमियां दिखाई देंगी तो उन्हें संज्ञान में आने पर दूर किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली की तारीफ करते हुऐ कहा, "योगी आदित्यनाथ जिस तरह दृण संकल्पित होकर जनहितों के कार्यों को सकारात्मक तरीके से लागू करवा रहे हैं, वह वाकई काबिलेतारीफ है।’’

 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी