Watch Video | अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले Nita Ambani पहुंची बनारस, साड़ियों की खरीदारी करती दिखी

By रेनू तिवारी | Jun 27, 2024

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष तथा अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक दुकान पर साड़ी की खरीदारी करते हुए देखा गया। वह 12 जुलाई को मुंबई में अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी से पहले प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए 24 जून को पवित्र शहर पहुंचीं। वह अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र भी अपने साथ लेकर गईं और भगवान शिव के चरणों में इसे अर्पित कर आशीर्वाद लिया। नीता अंबानी ने पवित्र शहर में चाट का भी आनंद लिया और गंगा आरती में भी शामिल हुईं।

 

इसे भी पढ़ें: Watch Video: Priyanka Chopra ने The Bluff के सेट पर पैर पर लहसुन रगड़ा, बताए ऐसा करने से क्या होते हैं फायदे


इंस्टाग्राम हैंडल @ambani_update पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “नीता मैम का वाराणसी में साड़ी की खरीदारी करते हुए हालिया वीडियो।”


वीडियो की शुरुआत में एक दुकानदार नीता अंबानी को साड़ी दिखाता हुआ दिखाई देता है, जबकि वह अपने सुरक्षा गार्डों से घिरी हुई हैं। वीडियो के कुछ सेकंड बाद वह कहती हैं, “इसमें और रंग हैं?” दुकानदार फिर उसे एक और साड़ी दिखाता है। फिर वह पूछती है कि क्या दुकानदार के पास पक्षियों के बिना ऐसी ही कोई साड़ी है।

 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Twitter Review: नेटिज़ेंस ने प्रभास-स्टारर की तारीफ़ की, फिल्म को 'हॉलीवुड लेवल की ब्लॉकबस्टर' बताया

 

दुकानदार उसे बताता है कि यह साड़ी दुर्लभ है क्योंकि वह उसी साड़ी को खोलता है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मुंबई में वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। दोनों बचपन के दोस्त हैं जो बाद में प्रेमी बन गए। उनकी शादी से पहले, उनका शादी का निमंत्रण ऑनलाइन सामने आया है। यह हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियों और रूपांकनों से सुसज्जित है।

 

शादी का निमंत्रण लाल रंग के बॉक्स के रूप में है। जब इसे खोला जाता है, तो एक छोटा चांदी का मंदिर बाहर निकलता है, और पृष्ठभूमि में भक्ति संगीत बजना शुरू हो जाता है। शादी के निमंत्रण के साथ कई उपहार आए, जिसमें "एआर" के शुरुआती अक्षरों वाला एक कढ़ाई वाला कपड़ा, एक नीला शॉल और मिठाई का एक बॉक्स शामिल है। अंबानी परिवार ने शादी से पहले दो प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किए हैं - पहला, जामनगर में तीन दिवसीय पार्टी और फिर भूमध्य सागर में रुकने के साथ एक लग्जरी क्रूज।

 


प्रमुख खबरें

K-Pop सुनने पर मौत की सजा, किम की गाड़ी में लगे हैं दक्षिण कोरिया में बने पार्ट्स, पुतिन के कहने पर बनाई गई है खास कार

बिहार में पुलों को लगी किसकी नजर, सिवान में 12 घंटे में दो पुल धड़ाम, 10 दिन पहले भी गिरा था ब्रिज

बारिश की वजह से (व्यंग्य)

Moto g85 5G जल्द होगा लॉन्च, मोटोरोला की नई पेशकश के बारे में जानें पूरी डिटेल