Bigg Boss 18 विवाद पर Nia Sharma ने तोड़ी चुप्पी, खुलासा किया 'मुझे आखिरी समय में सूचित किया गया...'

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2024

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले के दौरान बिग बॉस 18 की पहली प्रतियोगी के रूप में पुष्टि होने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं। इसके बाद घटनाओं के उन्होंने 6 अक्टूबर को घोषणा की कि वह शो में भाग नहीं लेंगी। इसके बाद प्रशंसक निराश और भ्रमित हो गए। अब निया ने आखिरकार इस गड़बड़ी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, और वास्तव में क्या हुआ, इस बारे में जानकारी दी है। निया ने खुलासा किया कि उन्हें पहले बिग बॉस 18 में शामिल होना था, लेकिन अचानक योजना में बदलाव के कारण उन्हें हटना पड़ा। उन्होंने बताया, "यह कलर्स था और मुझे आखिरी समय में इसकी जानकारी दी गई। मुझे लाफ्टर शेफ में शामिल होना था, लेकिन जब तक उन्होंने इसकी घोषणा की, लाफ्टर शेफ रद्द हो गया।"

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार Gurucharan Singh उर्फ ​​सोढ़ी सलमान खान के शो में एंट्री करेंगे?


पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, निया ने खुलासा किया "यह कलर्स था और मुझे आखिरी मिनट में बताया गया था और मुझे लाफ्टर शेफ में शामिल होना था। लेकिन जब उन्होंने घोषणा की, उसके कुछ ही दिनों बाद लाफ्टर शेफ रद्द हो गया। आखिरकार जब मुझे जाना था और मैं नहीं गई, मुझे नहीं जाना था, तो यह पूरी बात निश्चित रूप से चर्चा और प्रचार पैदा करने के लिए थी, जो मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छी तरह से सफल रहे।"

 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Part Of Bigg Boss 18 | पति से तलाक की अफवाहों के बीच, क्या उर्मिला मातोंडकर बनेंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?


निया ने आगे उल्लेख किया कि यह पूरी तरह से नेटवर्क का निर्णय था, और वह उनकी रणनीति का पूरा समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा, "अगर वे मेरे नाम का उपयोग करके कुछ कर रहे हैं, तो यह पूरी तरह से ठीक है। मेरे पास उनके साथ दो शो हैं और मैं उनकी योजना का सम्मान करती हूँ।” दिलचस्प बात यह है कि निया ने इस घोषणा को लेकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया और स्वीकार किया कि उनके नाम को लेकर लोगों में बहुत उत्साह था। उन्होंने कहा, "इसकी चर्चा बहुत ज़्यादा थी और मैंने इसका आनंद लिया।" 


उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, जब तक कोई वास्तव में बिग बॉस नहीं करता, तब तक लोगों को कोई फ़र्क नहीं पड़ता। इसके अलावा, अभिनेत्री ने कलर्स के उनके नाम की घोषणा करने के फ़ैसले का समर्थन किया और कहा कि इससे बहुत चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि जब तक कोई बिग बॉस में भाग नहीं लेता या कोई महत्वपूर्ण दृश्य नहीं होता, तब तक लोग अक्सर उदासीन रहते हैं। निया ने निष्कर्ष निकाला मुझे लगा कि मुझे उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए और प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहिए, लेकिन मैं ऐसा नहीं करने जा रही हूँ। मैं इसे अपने हिसाब से लेती हूँ क्योंकि यह मज़ेदार था, यह सुंदर प्रचार था और एक समीक्षा थी जो मैंने खुद को बहुत लंबे समय के बाद देखा। 


इसके अलावा, यह सब मेरे कपड़ों के बारे में है, यह है कि मैं कैसे कपड़े पहनती हूँ, मैं हर समय कितनी नग्न रहती हूँ, मेरी क्लीवेज के बारे में। अब समय आ गया है कि हम वहाँ से आगे बढ़ें, और मुझे लगता है कि लाफ्टर शेफ़्स के बाद काफी कुछ बदल गया है।

प्रमुख खबरें

मोबाइल टावर लगवाने के नाम पर हो रही ठगी, भूलकर भी ना करें ये गलतियां

ओडिशा के जाजपुर में चोरों ने देवी दुर्गा के 10 लाख रुपये से अधिक के आभूषण चोरी किए

तेलंगाना में मूर्ति क्षतिग्रस्त करने के आरोप में मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति गिरफ्तार

शस्त्र पूजा स्पष्ट संकेत है कि जरूरत पड़ने पर पूरी ताकत से हथियारों का इस्तेमाल किया जाएगा: राजनाथ सिंह