प्रदेश में चल रहे है अन्न उस्तव में दिखी प्रशासन की लापरवाही,बेहोश बुर्जुग को एम्बुलेंस की जगह नगर निगम के ऑटो से भेजा घर

By सुयश भट्ट | Aug 07, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में सरकार अन्न उत्सव कार्यक्रम मना रही है। इस उत्सव में वर्चुअल प्रोग्राम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सीएम शिवराज सिंह समेत कई मंत्री शामिल हुए। लेकिन इसी बीच जबलपुर में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां अन्न उत्सव में शामिल हुआ बुजुर्ग गश खाकर गिर गया। बताया जा रहा है कि उस बुजुर्ग को प्रशासन ने एंबुलेंस की जगह नगर निगम की लोडिंग गाड़ी में लादकर घर भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्न उत्सव कार्यक्रम का वर्चुअली किया शुभारंभ 

आपको बता दें कि बुर्जुग राशन के लिए सुबह 9 बजे से लाइन में लगा था। वहां राशन का इंतजार करते हुए बुजुर्ग को चक्कर आ गया और गश खाकर गिर गया। इसके बाद आस पास के लोगों ने बुजुर्ग को उठाकर ले जाकर बैठाया। वहीं मौके पर बुजुर्ग के लिए कोई एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिसके बाद उसे नगर निगम के कर्मचारियों ने लोडिंग गाड़ी में लादकर घर पहुंचा दिया।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में नहीं मनाया जाएगा अन्न उस्तव, कैबिनेट में लिया गया यह फैसला 

दरअसल 7 अगस्त से अन्न उत्सव शुरू हो गया है।  राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में सुबह 10.30 बजे राज्य स्तरीय कार्यक्रम की शुरुआत हुई। जिसमें सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े। इस समारोह में 10 किलो के राशन थैले में रखकर दिया जा रहा है। और प्रदेश के लगभग 4 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन मिलेगा।

प्रमुख खबरें

PM Modi के वर्धा दौरे को लेकर कांग्रेस का तंज, गांधी और गोडसे के बीच कहां खड़े हैं प्रधानमंत्री

Bengal हिंसा केस में न्यायपालिका पर उठाया सवाल तो CBI पर भड़क गया सुप्रीम कोर्ट, अवमानना कार्रवाई की दे दी चेतावनी

हरियाणा चुनाव में कांग्रेस के ‘फ्री’ ऑफर से क्या मिलेगी सत्ता की चाबी?

खाली पेट भिगोकर खाएं यह ड्राई फ्रूट, ब्लड प्रेशर की होगी छुट्टी