Amit Shah की टिप्पणी पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- बीजेपी के झूठ की कोई सीमा नहीं

By अंकित सिंह | May 24, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा उनके स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी फैला रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह बिल्कुल ठीक हैं और लगभग एक महीने से राज्य भर में अपनी पार्टी के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के झूठ बोलने की भी एक सीमा होती है। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है और मैं लगभग एक महीने से पूरे राज्य में प्रचार कर रहा हूं। 

 

इसे भी पढ़ें: Odisha में अपनी सरकार बनाने के प्रति आश्वस्त है BJP, पार्टी प्रवक्ता ने कहा नवीन बाबू की विदाई तय


भाजपा पर निशाना साधते हुए बीजद नेता और प्रमुख अभियान रणनीतिकार वीके पांडियन ने हमलों को घटिया बताया। उन्होंने कहा कि मैं केवल यह आशा करता हूं कि भाजपा किसी ऐसी चीज के बारे में बात करने के बजाय नवीन विचारों के साथ आएगी जो अस्तित्व में नहीं है। आप सभी सीएम को देख रहे हैं, यह बेल्ट के नीचे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। ओडिशा के लोग इस तरह के अपमान की सराहना नहीं करेंगे। पांडियन ने कहा, ''ओडिशा के लोगों के बीच इतनी लोकप्रियता पाने वाले मुख्यमंत्री को मैं केवल यह सुझाव देता हूं कि उन्हें कुछ नया करने देना चाहिए।''

 

इसे भी पढ़ें: Puri में PM Modi ने रोड शो कर Sambit Patra के पक्ष में बनाया माहौल, Cuttack में जनसभा को किया संबोधित


77 वर्षीय बीजद नेता नवीन पटनायक और पांडियन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया तंज के जवाब में अपनी टिप्पणी की। संबलपुर में एक सार्वजनिक सभा में बोलते हुए, शाह ने घोषणा की, "बीजद सरकार द्वारा ओडिशा को नष्ट किया जा रहा है। नवीन बाबू द्वारा ओडिशा पर 'बाबू शाही' थोपा जा रहा है, जिससे उड़िया लोगों की गरिमा को ठेस पहुंचाई जा रही है। नवीन बाबू ओडिशा के गौरव और संस्कृति का गला घोंट रहे हैं।” उन्होंने कहा कि ओडिशा के पास कई खनिज संपदा और युवा, मेहनती लोग हैं, लेकिन उसके पास कोई मेहनती मुख्यमंत्री नहीं है। 

प्रमुख खबरें

उप्र : प्राकृतिक आपदाओं में 12 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

INDIA Alliance लोको पायलट के कामकाजी हालात में सुधार के लिए संसद में आवाज उठाएगा: Rahul Gandhi

NCW Chairperson के बारे में ‘अपमानजनक’ टिप्पणी करने के मामले में Mahua Moitra के खिलाफ मामला दर्ज

सुरेश गोपी की प्रशंसा करने वाले त्रिशूर मेयर के समर्थन में आई भाजपा