बेटे अगस्त्य को लेकर साइबेरिया रवाना हुईं Natasa Stankovic! फैंस को हुई Hardik Pandya की चिंता

By एकता | Jul 17, 2024

बॉलीवुड दिवा नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य को लेकर मुंबई से रवाना हो चुकी हैं। अभिनेत्री को बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि यहाँ से उन्होंने अपने बेटे के साथ साइबेरिया के लिए उड़ान भरी है। बता दें, नताशा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड गलियारों में उड़ रही अफवाहों के अनुसार, अभिनेत्री अपने पति और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग हो रही हैं। इन अफवाहों के बीच अभिनेत्री का अपने बेटे को लेकर सब्रिया जाना लोगों को खटक रहा है।


इंस्टाग्राम पर साझा की नताशा ने तस्वीरें

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने से पहले नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें साझा की थी। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री ने अपने सूटकेस की झलक दिखाई थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'यह साल का वह समय है।' दूसरी तस्वीर में, अभिनेत्री ने अपनी कार की झलक दिखाई, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ ड्राइवर की सीट पर बैठी नजर आ रही थी। इसके बाद उन्हें अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।


एयरपोर्ट पर नताशा का दिखा कूल लुक

नताशा के मुंबई एयरपोर्ट वाले लुक की बात करें तो उन्होंने सफेद जैकेट, एक सफेद टॉप, काली पैंट और जूते पहने देखा गया। अभिनेत्री के बेटे की बात करें तो उसने एक प्रिंटेड टी-शर्ट, बेज पैंट और जूते पहने थे। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले नताशा ने बेटे के साथ पैपराजी को पोज दिए।


 

इसे भी पढ़ें: Shahrukh Khan संग फिल्म हिट होते ही Taapsee Pannu ने बढ़ाई फीस, ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'फिर आई हसीन दिलरुबा'


नताशा और हार्दिक ने लॉकडाउन में 31 मई 2020 को शादी की थी। जोड़े ने उसी साल 30 जुलाई को अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। पिछले साल उदयपुर में एक भव्य समारोह में नताशा और हार्दिक ने एक-दूसरे से फिर शादी रचाई। हालाँकि, पिछले कुछ महीनों से दोनों के अलग होने की अफवाहें सामने आ रही हैं। टी20 विश्व कप जीत के बाद भी नताशा ने हार्दिक को बधाई नहीं दी, जिसके बाद अफवाहें और ज्यादा बढ़ गयी।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी