MP Politics: कांग्रेस अध्यक्ष पर नरोत्तम मिश्रा का निशाना, कहा- खरगे जी इतना जहर कहां से लाते हैं, लगता है...

By अंकित सिंह | Apr 29, 2023

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के एक बयान को राजनीति जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक चुनाव में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बता दिया। अब इसी को भाजपा ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। भाजपा जबरदस्त तरीके से कांग्रेस पर हमलवार है। इन सब के बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। अपने बयान के जरिए नरोत्तम मिश्रा ने मल्लिकार्जुन खरगे पर निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा कि न जाने मल्लिकार्जुन खरगे इतना जहर कहां से लाते हैं। लगता है कि वह 10 जनपथ पर जाकर रिचार्ज करवाते हैं। दरअसल, नरोत्तम मिश्रा ने यह बयान जबलपुर में दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'SMS कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक', शिवराज बोले- विषकुंभ बन गई है कांग्रेस, PM मोदी के बारे में फैलाती है जहर


अपने बयान में मिश्रा ने यह भी कहा कि अपने बयानबाजी की वजह से ही राहुल गांधी को आज कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसी जहर भरी बातों के कारण दिग्विजय सिंह पर आरोप तय हुए है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को 'मौत का सौदागर' बताने का अंजाम  गुजरात में सोनिया गांधी को भुगतना पड़ा और अब खरगे को भी बयान का खमियाजा कर्नाटक के चुनाव परिणाम से भुगतना पड़ेगा। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता, संस्कृति और विचारधारा ही जहरीली है। उन्होंने कहा कि जनाधार विहीन कांग्रेस के नेता सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के 'जहरीले' बयान देते रहते हैं, जो आपत्तिजनक और निंदनीय हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की', Amit Shah बोले- वे केवल दिल्ली पैसे ट्रांसफर करने की ATM बन गई


नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारत के मान को पूरे विश्व में बढ़ाने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर आज पूरा भारत गौरवान्वित होता है। उन्होंन कहा कि कांग्रेस की चुनावी घोषणाएं झूठ का पर्यायवाची बन चुकी हैं। वहीं, खरगे के बयान पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पलटवार किया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे फिर से गाली देना शुरू कर दिया है। हर बार कांग्रेस मुझे गाली देती है, उसे तोड़ दिया जाता है। कांग्रेस ने मुझे 91 बार गाली दी है। कांग्रेस को मुझे गाली देने दो, मैं कर्नाटक के लोगों के लिए काम करता रहूंगा। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी