'मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी', ED समन पर बोले केजरीवाल- मुझे गिरफ्तार करना चाहती है बीजेपी

By अंकित सिंह | Jan 04, 2024

दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक संवाददाता सम्मेलन करके प्रवर्तन निदेशालय पर जबरदस्त तरीके से प्रहार किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कहीं भी एक भी पैसे का लेनदेन नहीं मिला है। कहीं भी कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि घोटाला होता तो पैसा जरूर मिलता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी है। 

 

इसे भी पढ़ें: सहानुभूति के लिए मनगढ़ंत दावे कर रही है AAP! अरविंद केजरीवाल के घर पर छापेमारी की खबरें अफवाह, ईडी के सूत्र का खुलासा


आप संयोजक ने साफ तौर पर कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर लोकसभा चुनाव से पहले ही ईडी क्यों बुला रही है? उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद पूछताछ नहीं है, इनका मकसद जांच करना नहीं है, इनका मकसद सिर्फ और सिर्फ यही है कि पूछताछ के लिए केजरीवाल को बुला लो और फिर गिरफ्तार कर लो। केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, विजय नायर जैसे नेता जेल में इसलिए नहीं है कि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार किया है बल्कि जेल में इसलिए है क्योंकि उन्होंने भाजपा में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case में जांच एजेंसी ED दोबारा Arvind Kejriwal को करेगी तलब, जवाब की जांच की जा रही है


दिल्ली के सीएम ने कहा कि ईडी का नोटिस पूरी तरीके से गैरकानूनी है। झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे देश आगे नहीं बढ़ सकता है। यह जो कुछ भी चल रहा है, वह देश के लिए खतरनाक है। लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। मैं हमेशा देश के लिए लड़ा हूं। मेरे शरीर में खून का एक-एक कतरा देश को समर्पित है। मैं देश के लिए लड़ता रहता हूं। मैं पूरी की जान से भाजपा के खिलाफ लड़ता रहता हूं।

प्रमुख खबरें

China ने Taiwan को हथियार बेच रही अमेरिकी कंपनियों पर प्रतिबंधों की घोषणा की

समय से पहले होने वाले सफेद बाल होंगे काले, बस कर लें ये 2 काम फिर देखें जादू!

Uttar Pradesh: भड़काऊ नारेबाजी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

Kerala सरकार ने चार अक्टूबर से विधानसभा का सत्र आहूत करने का निर्णय लिया