Motorola Razr 50 भारत में होगा लॉन्च, जानें क्या है इसकी खासियत

By Kusum | Aug 29, 2024

 Motorola का Razr 50 अगले महीने देश में लॉन्च हो जाएगा। इस फ्लिप स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन में 3.6 इंच की एक्सटर्नल स्क्रीन होगी। इस स्मार्टफोन को जून में चीन में Razr 50 Ultra के साथ पेश किया गया था। कंपनी ने इसके कुछ टीजर्स दिए हैं। 

 Motorola ने बताया है कि Razr 50 को 9 सितंबर को देश में लॉन्च किया जाएगा। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। एमेजॉन पर इस स्मार्टफोन के लिए एक वेबपेज पब्लिश किया गया है। इसमें Razr 50 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया गया है। इसमें 3.6 इंच कवर डिस्प्ले होगा। कंपनी का दावा है कि ये इस सेगमेंट में सबसे बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले है। इसमें कंपनी के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन को 8 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट का चीन में प्राइस CNY 3699 यानी की लगभग 47 हजार रुपये का है। 


Razr 50 में 6.9 इंच फुल HD+ POLED इनर डिस्प्ले और 3.6 इंच का फुल HD+ POLEC कवर डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7300x12 GB तक के RAM और 512 GB तक की स्टोरेज के साथ है। इसमें डुअल आउटर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा है। 


प्रमुख खबरें

CPL 2024: दुनिया के सबसे वजनी क्रिकेटर ने कैच लपकने के लिए लगाई दौड़, साथी से टकराने से बाल-बाल बचा- Video

कांग्रेस के प्रदर्शन पर रवनीत सिंह बिट्टू का पलटवार, बोले- पुरानी चालों पर वापस आ गई पार्टी, दिला रही 1984 की याद

Khamenei का भारत पर बयान पड़ गया बहुत भारी, दोस्त इजरायल ने पहले धमकाया, फिर धमाका ही कर दिया, ईरान के राजदूत की गई एक आंख

उदयनिधि स्टालिन होंगे डिप्टी सीएम! तमिलनाडु में अटकलों का दौर, अब युवा नेता ने खुद दी सफाई