Mohammad Shami की शानदार पर्फॉरेमेंस के बाद सोशल मीडिया पर Delhi Police से लेकर UP Police ने दी बधाई

By रितिका कमठान | Nov 16, 2023

भारत में आयोजित हो रहे वर्ल्ड कप 2023 की पहली फाइनलिस्ट टीम भारतीय टीम बन चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से मात दी है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और श्रेया ने बाली से जमकर कीवी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई।

 

उसके बाद मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड की टीम को परेशान किया। मोहम्मद शमी ने 57 रन देखा न्यूजीलैंड की टीम के साथ बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया। मोहम्मद शमी की इस घातक बोलिंग का हर व्यक्ति कायल हो गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस जबर्दस्त गेंदबाजी के बाद ट्वीट किया है। इस ट्वीट में यूपी पुलिस ने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है।

 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सेमीफाइनल को शमी फाइनल लिखा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस स्टेडियम को अप पुलिस ने Won Khede कहा है। यूपी पुलिस का यह पोस्ट 40000 से ज्यादा लाइक हासिल कर चुका है। इस मैच को फैंस शमी फाइनल कह रहे हैं।

 

मोहमद शमी अपने शानदार गेंदबाजी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने मोबाइल पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट किया है। ये पोस्ट मोहम्मद शमी को लेकर है जो जमकर वायरल हो रहा है। मैच के बाद दिल्ली पुलिस ने लिखा मुंह में बोले समय उम्मीद है कि आप लोग मोहम्मद शमी के  हमले को लेकर उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे। माया के अंदाज में किए गए इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली पुलिस, आप अनगिनत लोगों के दिलों को चुराने के लिए धारा लगाना भूल गए हैं और साथ ही अपने सह आरोपियों की लिस्ट भी नहीं दी है।

 

बता दें कि शहर आरोपियों से मुंबई पुलिस का तात्पर्य विराट कोहली, श्रेयस आइयर, शुबमन गिल, के एल राहुल की तरफ था जिनका जिक्र दिल्ली पुलिस ने नहीं किया था।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी