मंत्री नीलकंठ तिवारी ने पंजाब में हुए पीएम की सुरक्षा उल्लंघन के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

By आरती पांडे | Jan 06, 2022

वाराणसी। कल पंजाब में हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में उल्लंघन को लेकर, उत्तर प्रदेश कैबिनेट के मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने आज, वाराणसी स्थित बाबा कालभैरव मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर आए संकट और षड्यंत्र के नाश एवं उनके दीर्घायु और अच्छे स्वस्थ के लिए प्रार्थना की। बता दे की, पीएम कल राष्ट्रीय शहीद स्मारक, हुसैनवाला बॉर्डर जाने एवं करीब 42 हजार करोड़ के परियोजनाओं की सौगात देने पंजाब दौरे पर पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: वोटरों का डाटा इकट्ठा कर रही भाजपा, वाराणसी के हर वार्डों में घुमा रही है सुझाव पेटिका

फिरोजपुर हाईवे पर हुई इस घटना के लिए मंत्री नीलकंठ तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और कहा की, पूरे देश की जनता कांग्रेस को इस घटना के लिए धिक्कार रही है, एवं उनके मूल सफाए के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा की, कांग्रेसी या अन्य विपक्षी दल अंतराष्ट्रीय ताकतों के साथ मिल कर जो भी साजिश करते है, वो कभी सफल नहीं हो पाएंगी।


पंजाब के सीएम चरनजीत सिंह चन्नी के द्वारा घटना के इल्जाम को नकारने पर, नीलकंठ तिवारी के कहा की, प्रधानमंत्री का काफिला बीस मिनट तक फ्लाईओवर पर रुका रहा, लेकिन कांग्रेस की सुनियोजित साजिश के चलते पीएम के सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ी गई, एवं धरना प्रदर्शन करने वालों को हटाया नहीं गया। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए मंत्री ने कहा की, काफिला रोकने वाले प्रदर्शनकारियों ने खुद अपने बयान में पंजाब सरकार का काफिला रोकने में मदद करने के लिए धन्यवाद किया है, और एक वीडियो में पंजाब पुलिस प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पीती नजर आई है।

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रदेव सिंह आज वाराणसी में, पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन को करेंगे संबोधित

नीलकंठ तिवारी ने कहा की, मोदी जी के खिलाफ बैर रखना एक अलग बात है, पर देश के प्रधानमंत्री के प्रति ऐसा व्यवहार अपराध कृत्य एवं निंदनीय है, और आज पूरे देश की जनता कांग्रेस से घटना का जवाब मांग रही है। पूरा देश पीएम मोदी द्वारा जनहित एवं देश के विकास में किए गए कार्यों की प्रति कृतज्ञ है, एवं उनके दीर्घायु होने की कामना करती है। उन्होंने कहा की, कांग्रेस हमेशा से नकारात्मक एवं मानसिक दिवालियापन की राजनीति करती चली आई है, इसी वजह से आजादी के बाद देश का विकास इतनी धीमी गति से हुआ। उन्होंने इस पूरी घटना के लिए जिम्मेदार कांग्रेस नेतृत्व वाली पंजाब सरकार से इस्तीफा ले लेने को भी कहा।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते