मैक्सिमा की मैक्स प्रो एक्स-6 लॉन्च: ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ नए जमाने की प्रीमियम स्मार्टवॉच

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 30, 2021

नई दिल्ली। भारत के सबसे प्रसिद्ध घड़ी निर्माताओं में से एक, मैक्सिमा वॉचेस ने हाल ही में बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच मैक्स प्रो एक्स 6 लॉन्च की है। प्रीमियम सिरेमिक फील बैक और मैटेलिक केसिंग के साथ ये अत्याधुनिक स्मार्टवॉच उन खूबियों से भरी हुई है, जो क्लास और क्वालिटी चाहने वाले यूजर्स को खुश कर देगी। मैक्सिमा मैक्स प्रो X6 की शुरुआती कीमत 3999 रुपये रखी गई है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। घड़ी में 1.7 इंच की सुपर ब्राइट एचडी स्क्रीन है। जिसमें 400 निट्स हैं जो घड़ी की स्क्रीन को ब्राईट बनाए रखती है और एक अविश्वसनिय अनुभव प्रदान करती है। इससे दिन के समय या फिर धूप में भी आसानी से समय देखा जा सकता है या फिर स्क्रीन पर कोई भी गतिविधि की जा सकती है।  

इसे भी पढ़ें: सोनी ने प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए लॉन्च किया नया 5जी स्मार्टफोन, जानिये कीमत

मैक्स प्रो एक्स 6 में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। यह इनबिल्ट माइक और हाई डेफिनिशन स्पीकर के साथ आता है। मैक्सिमा ने सबसे बेहतर -इन-क्लास ऑडियो और माइक सुविधा देने के लिए इसके रिसर्च और विकास पर काफी समय लगाया है। ग्राहक को कॉल करने के दौरान किसी तरह की दिक्कत न हो या फिर कॉल ड्रॉप जैसी समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिए भी कंपनी ने बड़े पैमाने पर काम किया है। मैक्सिमा ने अपनी इस नई पेशकश में एक उच्च क्षमता वाली रियलटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार हनीकॉम्ब या लिस्ट स्टाइल यूआई के बीच चयन कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक पेयरिंग ऐप भी है, जिसके जरिये ग्राहक अपनी पसंदीदा कांटेक्ट को सीधे घड़ी से जोड़ सकते हैं।

जो लोग अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद रहते हैं और उस पर नज़र रखना पसंद करते हैं, उनके लिए घड़ी में AI स्लीप मॉनिटर और SpO2 / कंटीन्यूअस हार्ट रेट मॉनिटर दिए गए हैं। इसे दा फिट ऐप के साथ भी आसानी से जोड़ा जा सकता है। यह एप दिनभर में की गई आपकी गतिविधियों की सटीक जानकारी रिकॉर्ड करता है। और साथ ही आपके स्लीप पैटर्न और की गई एक्सरसाइज का विश्लेषण भी करता है।

मैक्सिमा अपनी बेहतरीन आफ्टर सेल्स सर्विस के लिए जाना जाता है। मैक्स प्रो एक्स6 एसयोर्ड "एक्स-सर्विस" पॉलिसी के साथ आता है जहां ग्राहक अपनी मैक्सिमा घड़ी को वेबसाइट पर पंजीकृत कर सकेंगे। पंजीकरण के बाद ग्राहक को नियमित सॉफ्टवेयर अपडेट दिया जाएगा। इसके माध्यम से आप एक टोल फ्री सेवा एजेंट की सेवाएं ले सकते हैं। यहां घड़ी के कामकाज को लेकर किसी भी तरह के संदेह के बारे में बात करने के लिए एक लाइव वन टू वन वीडियो सर्विस रूम भी है। तकनीकी समस्या होने की स्थिति में, मैक्सिमा अपने सर्विस लॉजिस्टिक पार्टनर (ब्लू डार्ट) के माध्यम से स्मार्ट वॉच की होम पिकअप और डिलीवरी की व्यवस्था करेगी।

स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, मैक्सिमा वॉचेज के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत प्योरवाल ने कहा, “हम ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन वाली अपनी सबसे उन्नत स्मार्टवॉच, मैक्स प्रो एक्स6 के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हम हमेशा कुछ नया करने के लिए अपने उत्पादों पर जुनूनी रूप से काम करते हैं। X6 को तैयार करते समय, हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हमारा फोकस शानदार कॉलिंग फ़ंक्शंस के साथ एक शानदार स्मार्टवॉच सुनिश्चित करना था। हमारी X6 मॉडल में एक उत्कृष्ट स्पीकर और माइक है- जो कि हमारे बाजार में उपलब्ध सेगमेंट में से एक पायदान ऊपर है।"

वह आगे कहते हैं, "हमने कॉल लेने या कॉल करने के दौरान ग्राहक को किसी तरह की परेशानी न हो इसका खास ध्यान रखा है। कॉल ड्रॉप जैसी समस्या से छुटकारा पाने के लिए सॉफ़्टवेयर को भी अपग्रेड किया है। मुझे विश्वास है कि हम एक ऐसा प्रोडेक्ट बनाने में सफल रहे हैं जो स्टाइल और प्रफॉर्मेंश दोनों में काफी आगे है। ये मॉडल हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं पर पूरा उतरेगा।" 

इसे भी पढ़ें: अमर उजाला के संपादक जयदीप कर्णिक ने कहा, 'मोबाइल ने किया डिजिटल मीडिया में बड़ा बदलाव'

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स6 के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें - https://www.maximawatches.com/maxpro/x6/

मैक्सिमा के बारे में:

मैक्सिमा एक प्रसिद्ध और स्थापित ब्रांड है जो उच्च उत्पादन मानकों के साथ हर उम्र के ग्राहकों को ध्यान रखता है। ब्रांड में सभी उम्र के लोगों के लिए घड़ियों की एक खास रेंज है। प्रत्येक डिस्ट्रीब्युटर सेंटर पर ऑफ्टर सेल्स सर्विस सेंटर भी बनाया गया है, जो ग्राहकों की सेवा में सदैव तत्पर रहता है। मैक्सिमा अपने विश्वसनीय ब्रांड के साथ उपभोक्ताओं को सटीक, भरोसेमंद, गुणवत्ता की गारंटी वाले प्रोडेक्ट उपलब्ध कराता है। बिक्री के बाद भी कंपनी अपने सर्विस सेंटर के साथ हमेशा ग्राहकों की सेवा में तत्पर खड़ी होती है। अपने आकर्षक डिजाइनों, मजबूत उत्पाद मानकों की बदौलत इस ब्रांड ने उपभोक्ताओं के बीच एक खास जगह बना ली है।

वेबसाइट: https://www.maximawatches.com/smartwatch.aspx

आगे की जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें:-

मोहम्मद मति- mati@tyccommunication.com - 9650604255

साक्षी बहल- sakshi@tyccommunication.com - 9654233756

संघमित्रा चंद्रा- sanghamitra@tyccommunication.com - 9810536083

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी