Uttar Pradesh के मुजफ्फरनगर में बेरहमी से पत्नी की हत्या करने वालाव्यक्ति गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 28, 2024

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के नियाजीपुर गांव में एक व्यक्ति उस समय रंगे हाथों पकड़ा गया जब वह बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसका शव फेंकने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बेरहमी से पत्नी का सिर काट दिया और उसके हाथ काट दिए थे। पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मृतका के पति अरबाज और उसके दोस्त शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज कर अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि अरबाज ने करीब छह महीने पहले उत्तराखंड की 21 वर्षीय चाहत से शादी की थी और अपने परिवार को बताए बिना किराए के कमरे में रहने लगा था। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले अरबाज ने धारदार हथियार से चाहत की हत्या कर दी और उसका सिर और हाथ काट दिए।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक बृहस्पतिवार को वह अपने दोस्त शाहरुख की मदद से शव को मोटरसाइकिल पर नियाजीपुर गांव में काली नदी पर ले गया और शव को नदी में फेंकने की कोशिश करते समय पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने उत्तराखंड की 21 वर्षीय महिला चाहत से शादी की थी और अपने परिवार की जानकारी के बिना उसे किराये के कमरे में रखा था। उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

प्रमुख खबरें

लगातार दूसरी बार ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले भारतीय नाविक बने Vishnu Saravanan

Jagannath Rath Yatra 2024: रथ यात्रा के दौरान 2 दिन की सरकारी छुट्टी का एलान, CM ने की घोषणा

Long Hair: बालों की ग्रोथ बढ़ाने के लिए घर पर बनाएं ये खास तेल, हफ्ते भर में दिखने लगेगा असर

अरे मौसी 13 राज्यों में 0 सीटें आई हैं, शोले के अंदाज में कांग्रेस पर पीएम मोदी का प्रहार