तीन महीने की शादी का दर्दनाक अंत! दिल्ली चिड़ियाघर में दिल का दौरा पड़ने से 25 साल के लड़के की मौत, सदमे में पत्नी ने घर की छत से कूदकर दी जान

By रेनू तिवारी | Feb 28, 2024

25 वर्षीय एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई जब वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली चिड़ियाघर का दौरा कर रहा था। सदमे में उनकी पत्नी ने दिल्ली के पास गाजियाबाद में अपने सातवीं मंजिल के घर से कूदकर जान दे दी। यह घटना सोमवार को हुई जब नवविवाहित जोड़े - प्रॉपर्टी डीलर अभिषेक अहलूवालिया और उनकी 22 वर्षीय पत्नी अंजलि - चिड़ियाघर का दौरा कर रहे थे। अहलूवालिया को दिल का दौरा पड़ा और वे गिर पड़े।

 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh के मुजफ्फरनगर में प्रेम विवाह को लेकर झड़प में दो लोगों की मौत


घबराई हुई अंजलि ने अपने दोस्तों और परिवार से संपर्क किया जिसके बाद अहलूवालिया को अस्पताल ले जाया गया। परिवार ने कहा हार्ट अटैक की पुष्टि के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में अहलूवालिया का शव घर लाया गया। अंजलि उसके शव को देखकर टूट गई और उसके पास बैठ गई।

 

इसे भी पढ़ें: आपको लगता है साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं? तो जल्दी कॉल करें ये नंबर


इसके बाद वह बालकनी में पहुंची और गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 3 में एल्कॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूद गई। पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर की रहने वाली अंजलि को मैक्स अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे एम्स रेफर कर दिया गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया।



प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी