West Bengal में भीड़ द्वारा हमला किए जाने के एक सप्ताह बाद व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 01, 2024

पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम जिले में एक सप्ताह पहले अज्ञात लोगों द्वारा पिटाई किए जाने से रविवार को 23 वर्षीय एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पश्चिम बंगाल में भीड़ द्वारा हमला किए जाने से मौत का यह तीसरा मामला सामने आया है। इससे पहले 28 और 29 जून को कोलकाता एवं निकटवर्ती साल्ट लेक में ऐसी ही दो अन्य घटनाएं हुई थीं।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सौरभ साव के रूप में हुई है। उसे 22 जून को झाड़ग्राम शहर के पास जाम्बोनी इलाके में एक सड़क पर घायल अवस्था में पाया गया था, जिसके बाद उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन रविवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने साव के परिवार द्वारा 27 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि एक ठेकेदार ने सौरभ पर बुलडोजर के कुछ हिस्से चुराने का आरोप लगाया था और कुछ लोगों के एक समूह द्वारा उसपर हमला कराया था। इस घटना से पहले, कोलकाता और निकटवर्ती साल्ट लेक में 28 और 29 जून को मोबाइल फोन चोरी के आरोप में दो युवकों पर जानलेवा हमला किया गया था।

प्रमुख खबरें

मराठा आरक्षण रिपोर्ट के खिलाफ याचिकाओं में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग आवश्यक पक्ष: उच्च न्यायालय

‘उच्छृंखल छात्र नेता’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी: Uma Bharti

भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: Chief Minister Sukhu

UN के एक समूह ने Imran Khan को रिहा करने की मांग की, पाक सरकार ने इसे ‘आतंरिक मुद्दा’ बताया