ममता बनर्जी हमेशा दूसरों पर जिम्मेदारी डालती हैं, DVC के मुद्दे को लेकर सुकांता मजूमदार ने साधा निशाना

By अभिनय आकाश | Sep 24, 2024

केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा कि डीवीसी के कानून के अनुसार पश्चिम बंगाल सरकार डीवीसी का अभिन्न अंग है लेकिन ममता बनर्जी हमेशा किसी न किसी तरह से ऐसा माहौल बनाने की कोशिश करती हैं कि पश्चिम बंगाल भारत का हिस्सा नहीं है। बंगाल के लोग उन्हें सबक सिखाएंगे...ममता बनर्जी हमेशा दूसरों पर जिम्मेदारी डालती हैं, उनसे पूछें कि क्या उन्होंने इस डीवीसी चीज का मुकाबला करने के लिए कोई पहल की है। पिछली बार भी ममता बनर्जी ने यही शब्द गढ़ा था कि यह मानव निर्मित बाढ़ है, अगर उन्हें इसकी जानकारी है तो उन्हें कोई पहल करनी चाहिए थी।

इसे भी पढ़ें: बाढ़ के कारण बंगाल में स्थिति गंभीर, अधीर रंजन बोले- CM जश्न मना रही हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगले 2-3 दिनों में और बारिश होने की संभावना है। हमारे मुख्य सचिव और अन्य संबंधित अधिकारी इलाकों का दौरा कर रहे हैं। मैंने अधिकारियों को लोगों की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है। राहत शिविर बनाए गए हैं। सामुदायिक रसोई चलाई जा रही हैं ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो। बारिश रुकने के बाद इलाकों का सर्वेक्षण किया जाएगा और हरसंभव सहायता मुहैया कराई जाएगी। जहां भी सड़कें क्षतिग्रस्त हैं, उनकी तुरंत मरम्मत की जाएगी। बिजली भी जल्द बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: China की हालत होने वाली है खराब, बंगाल की खाड़ी में उतरेंगे भारत-अमेरिका-जापान और ऑस्ट्रेलिया के युद्धपोत

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बाढ़ के कारण बंगाल में स्थिति गंभीर है, लोग समस्याओं का सामना कर रहे हैं। राज्य सरकार स्थिति की अनदेखी कर रही है और मुख्यमंत्री का एकमात्र काम हर दिन बहाना बनाकर आम लोगों को गुमराह करना और उन्हें सच्चाई से दूर रखना है... 9 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं लेकिन आज मुख्यमंत्री बीरभूम का दौरा कर रही हैं और वहां जश्न मना रही हैं क्योंकि उनकी पार्टी के एक नेता जेल से रिहा हुए हैं। आप इस सरकार की मानसिकता देखिए।  

प्रमुख खबरें

पीसमेकिंग, डिफेंस डील, पर्सनल बॉन्डिंग, UN में बताई एकता की ताकत, PM मोदी के अमेरिकी दौरे के 10 बड़े Takeaways

Indian Railways: हादसों के बीच भारतीय रेलवे ने बनाया रेल रक्षक दल, अश्विनी वैष्णव बोले- सुरक्षा में होगा बड़ा सुधार

Quran जलाने वालों को राख में मिला देंगे, ईरान ने स्वीडन में भेजे 15 हजार SMS

कैंसर मूनशॉट से लड़ाई को मजबूती मिलेगी, नड्डा बोले- लाखों लोगों के जीवन पर असर पड़ेगा