Breaking News: हरियाणा पंचकूला में हुई बड़ी दुर्घटना! तेज रफ्तार से जा रही बस पलटने से 40 से अधिक बच्चे घायल, रोड़ पर हड़कंप मचा

By रेनू तिवारी | Jul 08, 2024

पंचकूला जिले के पिंजौर के पास हरियाणा रोडवेज की बस के पलट जाने से 40 से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना संभवतः बस चालक द्वारा तेज गति से वाहन चलाने के कारण हुई। अधिकारियों ने बताया कि सोमवार (8 जुलाई) को हरियाणा के पंचकूला में पिंजौर के पहाड़ी इलाके के पास तेज रफ्तार बस पलटने से करीब 40 स्कूली छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए पिंजौर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi in Assam | बाढ़ की स्थिति पर नज़र रखने के लिए असम में राहुल गांधी, भाजपा ने इसे 'बीमार त्रासदी पर्यटन' बताया


कालका के एक पुलिस अधिकारी ने फोन पर बताया, "हरियाणा रोडवेज की बस से हुई दुर्घटना में घायल हुए लोगों में कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल हैं।" दुर्घटना के बाद हरियाणा रोडवेज ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को निलंबित कर दिया। हरियाणा रोडवेज की मिनी बस का ड्राइवर मौके से भाग गया और कंडक्टर को चोटों के कारण पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।


 

इसे भी पढ़ें: Manipur के जिरीबाम जिले में गोलीबारी, सुरक्षाकर्मियों को किया गया तैनात


दुर्घटना में घायल एक महिला को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। पुलिस घटना की जांच के लिए दुर्घटनास्थल पर पहुंची। बस में क्षमता से अधिक सामान भरा होना और सड़क की खराब हालत भी दुर्घटना का कारण बताई जा रही है।


प्रमुख खबरें

अमेरिका के बाद Amul अब यूरोपीय बाजार में उतरने को तैयार : प्रबंध निदेशक, Jayen Mehta

Adani Group ने अहमदाबाद के कुछ हिस्सों में हरित हाइड्रोजन मिश्रण वाली पीएनजी की आपूर्ति शुरू की

प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे से परे, अब हम कंपनियों के लिए कारोबार बदलाव में भागीदार: Google Cloud

Congress का एजेंडा देश को बांटना, PM Modi के बयान पर Pawan Khera ने किया पलटवार, दी ये सलाह