युवक को लिंग परिवर्तन सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 22, 2024

मुजफ्फरनगर में 20 वर्षीय युवक को कथित रूप से बिना उसकी सहमति के लिंग परिवर्तन सर्जरी के वास्ते अस्पताल ले जाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, युवक को ओम प्रकाश द्वारा यहां एक निजी अस्पताल में लाया गया था, जो पिछले दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था।

पुलिस अधीक्षक (शहर) सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित एक महीने से अपने घर से लापता था।

यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या यह पूरी प्रक्रिया पीड़ित द्वारा अपनी मां से संपर्क करने से पहले ही पूरी कर ली गई थी। यह भी पता नहीं है कि अस्पताल नियमित रूप से लिंग परिवर्तन सर्जरी करता है या नहीं।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह भी कहा था कि ओम प्रकाश करीब एक पखवाड़े पहले पीड़ित को अस्पताल लेकर आया था। पीड़ित के पिता के मुताबिक, उनके बेटे ने हाल में अपनी मां को फोन कर कहा था कि वह एक निजी अस्पताल में है तथा उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्हें सूचित किया। ओम प्रकाश और निजी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर रजा फारूक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

केंद्रीय मंत्री Goyal ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

Faridabad : साढ़े सात करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आगरा का चर्चित ‘डिब्बा’ कारोबारी गिरफ्तार

चीन के राष्ट्रपति Xi Jinping अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है